Move to Jagran APP

CSK के लिए खेलेंगे Dinesh Karthik? Ruturaj Gaikwad ने दिया ऑफर, RCB बल्लेबाज का जवाब हुआ वायरल

आईपीएल 2024 के 68वें मैच में आरसीबी और सीएसके चौथे स्थान के लिए भिड़ेंगी। इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहेगा यह तो शनिवार 18 मई को ही पता चलेगा लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर रुतुराज ने दिनेश कार्तिक से बड़ा सवाल पूछ लिया। दरअसल रुतुराज ने अगले सीजन दिनेश कार्तिक को चेन्नई के लिए खेलने के लिए पूछा। इस पर कार्तिक ने जवाब देते हुए सवाल कर लिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 17 May 2024 08:12 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 08:12 PM (IST)
रुतुराज गायकवाड़ ने दिनेश कार्तिक से पूछा सवाल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है। आरसीबी अगर चेन्नई को 18 रन या 18.1 ओवर में रन चेज करती है, तभी वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाएगी। वहीं, चेन्नई के लिए केवल जीत ही काफी है।

गुरुवार को हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में बारिश के कारण पैट कमिंस की सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ प्लेऑफ में प्रवेश करने वाली तीसरी टीम बन गई। हालांकि, आरसीबी और सीएसके चौथे स्थान के लिए भिड़ेंगी। इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहेगा यह तो शनिवार, 18 मई को ही पता चलेगा, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर रुतुराज गायकवाड़ ने दिनेश कार्तिक से बड़ा सवाल पूछ लिया।

रुतुराज गायकवाड़ को दिया खास जवाब

दरअसल, इस महामुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक ने सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के संदेश वाली एक रोमांचक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। रुतुराज ने अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज से अपनी अगली आईपीएल टीम के रूप में येलो आर्मी में शामिल होने के बारे में पूछा। कार्तिक की इंस्टाग्राम स्टोरी में रुतुराज ने कहा, "अगली आईपीएल फ्रेंचाइजी? सीएसके?" इस पर दिनेश कार्तिक ने जवाब दिया, "कृपया भूमिका की परिभाषा बताएं कप्तान?।

यह भी पढे़ं- इसे कहते हैं संस्कार! Shubman Gill ने छुए अभिषेक शर्मा की मां के पैर, बहन से मिलाया हाथ; दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल

प्लेऑफ के लिए दोनों टीमों के बीच लड़ाई

बता दें कि डेथ ओवरों में अपनी हिटिंग के लिए मशहूर कार्तिक दबाव में भी बेहतरीन प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। आईपीएल 2024 में उन्होंने 13 मैच में 43.00 की औसत और 194.19 की स्ट्राइक रेट से 310 रन बनाए। गत चैंपियन सीएसके 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। आरसीबी के फिलहाल 12 अंक हैं और नेट रनरेट 0.387 के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें- CSK vs RCB मैच से पहले सोशल मीडिया पर खलबली, मीम्स की आ गई बाढ़, मैदान के बाहर तो अलग ही माहौल है


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.