Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: 'सूटकेस में गन लेकर चलता हूं…' बीच इंटरव्यू में ईशांत शर्मा ने दी खुलेआम धमकी, वीडियो वायरल हुआ तो पता चली सच्चाई

ईशांत शर्मा फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े एक्टर-कॉमेडियन सतीश रे के साथ एक इंटरव्यू में हिस्सा ले रहे थे। सतीश ईशांत से सवाल पूछ रहे थे। इस मजाकिया वीडियो में ईशांत के टीम में होते हुए भी सतीश ने कहा कि वो दिल्ली की टीम में कोई लीजेंड बॉलर नहीं है। इस पर ईशांत शर्मा ने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 11 May 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
ईशांत शर्मा ने शख्स को दी खुलेआम धमकी। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक शख्स को खूलेआम धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ईशांत शर्मा वीडियो में शख्स से कहते हुए दिखाई दे रहे कि उनके बैग में बंदूक है। अभी चलो रूम में दिखाता हूं।

आईपीएल 2024 में खराब शुरुआत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने वापसी की है। पिछले कुछ मैचों में दमदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली ने वापसी की है। दिल्ली प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। एक तरफ जहां टीम आरसीबी के खिलाफ तैयारियों में जुटी है वहीं, फ्रेंचाइजी के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

कॉमेडियन सतीश ने पूछा सवाल

दरअसल, ईशांत शर्मा फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े एक्टर-कॉमेडियन सतीश रे के साथ एक इंटरव्यू में हिस्सा ले रहे थे। सतीश ईशांत से सवाल पूछ रहे थे। इस मजाकिया वीडियो में ईशांत के टीम में होते हुए भी सतीश ने कहा कि वो दिल्ली की टीम में कोई लीजेंड बॉलर नहीं है। सतीश ने अगला सवाल दागा कि क्या वो नेक्स्ट बुमराह हैं तो ईशांत ने कहा कि बुमराह की कोई बराबरी नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें- James Anderson का तीनों फॉर्मेट में कौन था पहला शिकार? 700वें विकेट पर दर्ज है भारतीय खिलाड़ी का नाम

'सूटकेस में लेकर चलता हूं गन'

इसके बाद ईशांत शर्मा को सतीश रे को धमकी देते हुए देखा गया। मजकिया लहजे में ईशांत ने सतीश से कहा, वो जो मैं गन लेकर चलता हूं सूटकेस में तो वो आपको दिखानी थी। कमरे में लेकर चलता हूं मैं आपको और दिखाता हूं या यहीं मंगा लूं।

दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर किया वीडियो

ईशांत शर्मा के इस मजाक के बाद सतीश की बोलती बंद हो गई। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस मस्ती मजाक का वीडियो पोस्ट किया है, जिसे ऑनेस्ट इंटरव्यू नाम दिया है। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- डेविड वॉर्नर नहीं यह खिलाड़ी करेगा दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी, कोच रिकी पोंटिंग ने कर दिया खुलासा