Move to Jagran APP

वानखेड़े स्टेडियम में Rohit नहीं Virat हैं असली किंग, प्रैक्टिस सत्र के दौरान दिखा अजब-गजब नजारा-VIDEO

Virat Kohli इस सीजन आरीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का परफॉर्मेंस लाजवाब रहा है। दिलचस्प बात है कि आईपीएल में भी किंग कोहली का जलवा बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी से लेकर मुंबई के वानखेड़े तक कायम है।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Mon, 08 May 2023 07:14 PM (IST)
Hero Image
मुंबई के वानखेड़े में कोहली के फैंस ने जमकर लगाए नारे।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का 54वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरुरी है। आरसीबी को अपने पिछले मुकाबले में आरसीबी के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं,पिछले मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को 6 विकेट से हरा दिया था।

वानखेड़े में दिखा किंग कोहली का जलवा

इस लीग में आरसीबी का परफॉर्मेंस मिला जुलाकर अच्छा रहा है। इस सीजन आरीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का परफॉर्मेंस लाजवाब रहा है। दिलचस्प बात है कि आईपीएल में भी किंग कोहली का जलवा बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी से लेकर मुंबई के वानखेड़े तक कायम है।

दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जब विराट प्रैक्टिस के लिए मैदान में प्रवेश कर रहे थे, तो उस दौरान भी उनके फैंस उनके लिए चीयर कर रहे थे। सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जहां देखा जा सकता है कि वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए जब विराट पवेलियन की सीढ़ियों से उतरकर मैदान की ओर जा रहे थे लोग 'कोहली-कोहली' के नारे लगा रहे थे।

Chokli chokli chants in mud 😭.pic.twitter.com/O47A7fJhmt

आरसीबी ने अबतक 10 मुकाबले खेले हैं, जिनमें टीम को 5 मुकाबलों में जीत नसीब हुई है।