Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rinku Bhaiya जिंदाबाद, मेरा तो बल्‍ला ले गया, KKR के दो कप्‍तानों ने ऐतिहासिक पारी के बाद सुनाए मजेदार किस्‍से

Rinku Singh Video Call Chat With Shreyas Iyer Nitish Rana IPL 2023। KKR के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने 9 अप्रैल को अहमदाबाद में बल्ले से तबाही मचाते हुए मैच का पूरा रुख बदल दिया। रिंकू ने आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़ केकेआर को 3 विकेट से जीत दिलाई।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 10 Apr 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
Rinku Singh Video Call Chat With Shreyas Iyer Nitish Rana IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rinku Singh Video Call Chat With Shreyas Iyer Nitish Rana IPL 2023। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने 9 अप्रैल को अहमदाबाद में बल्ले से तबाही मचाते हुए मैच का पूरा रुख बदल दिया। रिंकू ने आखिरी ओवर में बैक-टू-बैक लगातार पांच छक्के जड़ केकेआर को 3 विकेट से जीत दिलाई।

इस मैच के बाद रिंकू सिंह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो केकेआर के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे है। उनके साथ कप्तान नीतीश राणा भी मौजूद है। इस वीडियो को केकेआर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

GT vs KKR: ऐतिहासिक जीत के बाद Rinku Singh ने Shreyas Iyer से की वीडियो कॉल पर बात

दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की तरफ से विजय शंकर और साईं सुदर्शन ने कमाल की अर्धशतकीय पारी खेली और गुजरात टीम को निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाने में अहम योगदान दिया। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की तरफ से इंपैक्ट प्लेयर वेंकटेश अय्यर ने 40 गेंदों पर 83 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 5 छ्क्के शामिल रहे।

वेंकेटेश के बाद कप्तान नीतीश राणा ने भी 45 रन की पारी खेली, लेकिन मैच के आखिरी में जब केकेआर को 29 रन की जरूरत थी, तो रिंकू सिंह ने बल्ले से तहलका मचाते हुए धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने आखिरी ओवर में पांच गेंदों पर 5 छक्के जड़कर केकेआर को 3 विकेट से जीत दिलाई। उनकी इस पारी की हर जगह तारीफ की जा रही है।

इसी बीच मैच के बाद रिंकू सिंह और नीतीश राणा बीच मैदान केकेआर के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर से वीडियो कॉल पर खास बातचीत करते दिखें। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू सबसे पहले श्रेयस को कहते है भैया कैसे हो? इसके बाद श्रेयस अय्यर कहते है रिंकू भाई जिंदाबाद... इस दौरान कप्तान नीतीश राणा कहते है भाई रिकूं कह रहा था पिछली बार की तरह इस बार छोडूगा नहीं, इस बार सब खत्म करके आउंगा।

नीतीश राणा ने रिंकू को गिफ्ट किया अपना बैट

दरअसल, केकेआर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) हाथ में बल्ला पकड़े नजर आ रहे है। बता दें कि ये वहीं बैट है, जिससे रिंकू सिंह ने अहमदाबाद में छक्कों की बौछार लगाते हुए गुजरात के हाथों जीती हुई बाजी छीनी, लेकिन ये बैट रिंकू का नहीं, बल्कि नीतीश राणा का है, जिसका खुलासा खुद कप्तान ने मैच के बाद किया।

उन्होंने बताया कि इस सीजन के शुरुआती दो मैच में नीतीश इसी बैट को लेकर मैदान पर उतरे थे। इतना ही नहीं उन्होंने टी-20 विश्व कप, मुश्ताक अली और आईपीएल के पिछले सीजन के मुकाबलों में इसी बैट का इस्तेमाल किया। उन्होंने ये भी बताया कि वो ये बैट रिंकू को देना नहीं चाहते थे, लेकिन रिंकू इस बैट को लेकर आया और ये धमाल मचाया। नीतीश अंत में बोले 'अब ये बैट रिंकू का ही हो गया है।'

View this post on Instagram

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)