Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक और Flying Kiss! हर्षित राणा के बाद इस दिग्गज बल्लेबाज ने मयंक अग्रवाल से किया मजाक; SRH खिलाड़ी की छूट पड़ी हंसी

IPL 2024 मयंक अग्रवाल को एक बार फिर किसी क्रिकेटर ने फ्लाइंग किस दी। ये मजाक और किसी ने नहीं बल्कि खुद भारतीय कप्तान और एमआई के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने किया। प्रैक्टिस के दौरान मजाक में रोहित ने मयंक को फ्लाइंग किस दिए। ये देखकर मयंक भी हंसने लगे। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान रोहित ने मयंक के साथ यह हंसी-मजाक किया।

By Piyush Kumar Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 27 Mar 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस दी।(फोटो सोर्स: आईपीएल)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। केकेआर बनाम एसआरएच के बीच मुकाबले को दौरान गेंदबाज हर्षित राणा ने कुछ ऐसा किया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया था। केकेआर के गेंदबाज ने एसआरएच के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को आउट करने के बाद उन्हें फ्लाइंग किस दिया था। राणा के इस बर्ताव से मयंक अग्रवाल नाराज दिखे।

रोहित ने मयंक से किया मजाक

हालांकि, मयंक अग्रवाल को एक बार फिर किसी क्रिकेटर ने फ्लाइंग किस दी। ये मजाक और किसी ने नहीं बल्कि खुद भारतीय कप्तान और एमआई के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने किया। प्रैक्टिस के दौरान मजाक में रोहित ने मयंक को फ्लाइंग किस दिए। ये देखकर मयंक भी हंसने लगे। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान रोहित ने मयंक के साथ यह हंसी-मजाक किया।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 26, 2024

आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाला है। दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलने वाली है।

आईपीएल ने हर्षित राणा पर की कार्रवाई

बता दें कि मैच के दौरान मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस देने हर्षित राणा को महंगा पड़ा। आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए हर्षित की 60 प्रतिशत मैच फीस काटी गई।

आईपीएल के नियम के अनुसार राणा ने अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 दो अपराध किए।

सुनील गावस्कर ने हर्षित राणा की आलोचना की 

हर्षित राणा के इस बर्ताव पर भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी नाराजगी जाहिर की।  पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि उन्हें ये नहीं करना चाहिए था। क्या किसी बैटर ने कुछ किया जब उनकी सिक्स के साथ जमकर धुनाई हो रही थी? क्रिकेट इन हरकतों के बिना भी क्रिकेट खेला जा सकता है। यह टेलीविजन का युग है। मैं समझता हूं कि आप अपने साथियों के साथ जश्न मनाएं, लेकिन विरोधी टीम के खिलाफ ऐसी हरकत करने जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: Video: 42 की उम्र में 24 वाला जोश! MS Dhoni ने पुराने समय की यादें ताजा की, चीते की तरह डाइव लगाकर लपका कैच