Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cameron Green Century: कैमरून ग्रीन के शतक पर झूमा मुंबई इंडियंस का खेमा, रोहित से लेकर सचिन तक ने ऐसी दी बधाई

Cameron Green Century मुंबई ने करो या मरो मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। कैमरून ग्रीन के शतक पर रोहित शर्मा ईशान किशन और सचिन ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 21 May 2023 09:51 PM (IST)
Hero Image
कैमरून ग्रीन ने जड़ा आईपीएल करियर का पहला शतक। फोटो- एपी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के हुए मुकाबले में कैमरून ग्रीन ने आईपीएल सीजन की सबसे तेज सेंचुरी जड़ी। ग्रीन ने 47 गेंद पर नाबाद 100 रन की पारी खेली। मुंबई ने करो या मरो मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। कैमरून ग्रीन के शतक पर रोहित शर्मा, ईशान किशन और सचिन ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

गौरतलब हो कि वानखेड़े में गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की। मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा की अर्धशतकीय पारी की बदौलत हैदराबाद ने 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन का स्कोर बनाया। विवरांत ने आईपीएल में अपनी पहली हाफ सेंचुरी लगाई। वहीं, मयंक ने 83 रन की पारी खेली। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

कैमरून ग्रीन ने जड़ा आईपीएल करियर का पहला शतक

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही। ईशान किशन 14 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान रोहित शर्मा ने कैमरून ग्रीन के साथ मिलकर टीम को स्कोर के पास तक ले गए। इस दौरान रोहित ने अर्धशतक पूरा किया। वह 56 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद ग्रीन ने सूर्यकुमार (25) के साथ मिलकर मैच खत्म किया। 18वें ओवर में ग्रीन ने एक रन लेकर अपना शतक पूरा किया।

प्वाइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर मुंबई

बता दें कि इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। 14 मैच में 8 जीतकर 16 अंक हासिल किए हैं। हालांकि, मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी है। उसे आरसीबी और गुजरात के मैच पर निर्भर होना पड़ेगा। अगर आरसीबी हार जाती है तो ही मुंबई प्लेऑफ में पहुंच पाएगी।