Move to Jagran APP

MI vs RR: 'मत करो यार', Hardik Pandya की हूटिंग पर Rohit Sharma की दिखी नाराजगी; वीडियो देखकर पसीज जाएगा दिल

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या की फैंस ने जमकर किरकिरी की। रोहित शर्मा को वानखेड़े स्‍टेडियम पर दर्शकों का यह व्‍यवहार रास नहीं आया। शर्मा ने दर्शकों से गुजारिश कर दी कि हार्दिक पांड्या की हूटिंग करना बंद करें। मुंबई इंडियंस को अपने होमग्राउंड पर राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 6 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। हार्दिक पांड्या गेंद और बल्‍ले दोनों से कमाल नहीं कर सके।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Tue, 02 Apr 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की हूटिंग बंद करने को कहा

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। हार्दिक पांड्या का समय अच्‍छा नहीं चल रहा है। मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनने के बाद हार्दिक पांड्या फैंस के गुस्‍से का शिकार बनते आ रहे हैं। वो जहां भी जा रहे हैं, वहां उनकी हूटिंग हो रही है। मुंबई इंडियंस की टीम सोमवार को अपने होमग्राउंड वानखेड़े स्‍टेडियम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच खेलने उतरी थी।

मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा सीजन में अपना पहला मैच होमग्राउंड पर खेल रही थी। मगर यहां भी हार्दिक पांड्या दर्शकों के गुस्‍से का शिकार होने से नहीं बचे। वानखेड़े स्‍टेडियम पर दर्शकों ने मुंबई इंडियंस के कप्‍तान की जमकर हूटिंग की। मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्‍तान रोहित शर्मा इस हूटिंग से खासे नाराज दिखे और उन्‍होंने दर्शकों को हूटिंग करने से रोका।

संजय मांजरेकर ने भी दिया हार्दिक का साथ

रोहित शर्मा डीप पर फील्डिंग कर रहे थे। तब उन्‍होंने इशारे से दर्शकों को शांत रहने के लिए कहा और हार्दिक पांड्या की हूटिंग बंद करने की गुजारिश की। इससे पहले टॉस के समय भी हार्दिक पांड्या की जमकर हूटिंग हुई थी। तब प्रसारणकर्ता संजय मांजरेकर ने दर्शकों को कहा था कि व्‍यवहार सही रखें

यह भी पढ़ें: बीच मैदान पास आते फैन को देखकर घबरा गए Rohit Sharma, पहले पीछे हटे फिर डरते हुए लगाया गले; वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल, रोहित शर्मा ने संजय मांजरेकर की तरह सीधे तो दर्शकों को कुछ नहीं कहा, लेकिन 'हिटमैन' ने इशारा करके दर्शकों को हूटिंग बंद करने के लिए जरूर कहा। रोहित शर्मा की दर्शकों से अपील का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

— Mumbai Indians TN (@MumbaiIndiansTN) April 1, 2024

मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार

हार्दिक पांड्या के साथ-साथ मुंबई इंडियंस का समय भी अच्‍छा नहीं चल रहा है। मुंबई इंडियंस को सोमवार को टूर्नामेंट में लगातार तीसरी शिकस्‍त सहनी पड़ी। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस को राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 6 विकेट की पराजय झेलनी पड़ी।

इस शर्मनाक शिकस्‍त के साथ मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल पर आखिरी स्‍थान पर है। मुंबई को अब अगले मैच से पहले 6 दिन का ब्रेक मिला है। हार्दिक पांड्या और टीम प्रबंधन की कोशिश अगले मैच में पहली जीत दर्ज करने की होगी। मुंबई अपना अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्‍ली के खिलाफ वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेलेगा।

यह भी पढ़ें: वानखेड़े में MI के टॉप ऑर्डर का हुआ बहुत बुरा हाल ,हार्दिक की सेना के नाम जुड़ गया ये अनचाहा रिकॉर्ड