Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या अगले साल Mumbai Indians छोड़ देंगे रोहित शर्मा? इस तरह का नजारा देखने के बाद उठने लगे हैं सवाल

कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम पर शुक्रवार को वर्षा के कारण मैच काफी देर से शुरू हुआ था। इस दौरान रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाडि़यों के साथ उनके ड्रेसिंग रूम में समय व्यतीत किया। इस दौरान केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर गेंदबाजी कोच भरत अरुण केएस भरत मनीष पांडे वरुण चक्रवर्ती समेत कई खिलाड़ियों के साथ उन्होंने लंबी बातचीत की।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 13 May 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा की एक तस्वीर से उठे सवाल।

 जेएनएन,नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद अब शनिवार को उनकी एक और तस्वीर प्रसारित हो रही है, जिसमें वह केकेआर के खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि रोहित मुंबई इंडियंस की टीम में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं।

कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम पर शुक्रवार को वर्षा के कारण मैच काफी देर से शुरू हुआ था। इस दौरान रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाडि़यों के साथ उनके ड्रेसिंग रूम में समय व्यतीत किया। इस दौरान केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, केएस भरत, मनीष पांडे, वरुण चक्रवर्ती समेत कई खिलाड़ियों के साथ उन्होंने लंबी बातचीत की।

तेज हुई अटकलें

इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर एक बार फिर उनके केकेआर से जुड़ने की अटकलें तेज हो गईं। इससे पहले, शुक्रवार को रोहित एक वीडियो में नायर के साथ बातचीत करते दिख रहे थे। जिसमें यह दावा किया गया था कि रोहित कह रहे हैं कि मुंबई के साथ यह उनका अंतिम सत्र है। ये वीडियो पहले केकेआर के एक्स हैंडल से साझा किया गया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था। इसके बाद ये तस्वीर आई है जिसने रोहित के मुंबई में बने रहने पर कई सवाल खड़े कर दिए है।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत के बाद Virat Kohli और Anushka Sharma का रिएक्‍शन हुआ वायरल; देखें वीडियो

पांड्या के साथ नहीं बन रही बात

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की शुरुआत में रोहित को कप्तानी से हटा पांड्या को कप्तान बनाया था। इसके बाद से ही मुंबई की स्थिति ठीक नही हैं। टीम दो हिस्सों में बंट गई है। कुछ खिलाड़ी रोहित के साथ हैं तो वहीं कुछ पांड्या के साथ हैं। पांड्या के साथ ज्यादतर विदेशी खिलाड़ी हैं। वहीं रोहित को भारतीय खिलाड़ियों का साथ हासिल है। इसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी पड़ता दिख रहा है। पांच बार की विजेता मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

ये भी पढ़ें- RCB vs DC: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मौजूदा सीजन में लगाया जीत का 'पंजा', 8 साल बाद दोहराया कारनामा; क्‍या फिर फाइनल...