Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RR vs MI: जयपुर में Sandeep Sharma ने बरपाया कहर, मुंबई के बैटिंग ऑर्डर को किया तहस-नहस; नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि

संदीप शर्मा ने राजस्थान के होम ग्राउंड पर नई गेंद से धार दिखाई। पहले ही ओवर में संदीप ने ईशान किशन की पारी का अंत किया। संदीप ने ईशान को खाता खोलने तक का मौका नहीं दिया। इसके बाद अगले ओवर में संदीप ने सूर्यकुमार यादव के बल्ले पर लगाम लगाया और उन्हें सस्ते में पवेलियन भेजा। संदीप ने सिर्फ 18 रन देकर पांच विकेट झटके।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 22 Apr 2024 11:02 PM (IST)
Hero Image
Sandeep Sharma: संदीप शर्मा ने झटके पांच विकेट।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में संदीप शर्मा मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। संदीप ने गेंद से कहर बरपाते हुए सिर्फ 18 रन देकर पांच विकेट झटके। संदीप ने ईशान किशन को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई, तो सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा की आतिशी पारी का भी अंत किया। घातक स्पेल के साथ ही संदीप के नाम एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गई है।

संदीप ने बरपाया कहर

संदीप शर्मा ने राजस्थान के होम ग्राउंड पर नई गेंद से धार दिखाई। पहले ही ओवर में संदीप ने ईशान किशन की पारी का अंत किया। संदीप ने ईशान को खाता खोलने तक का मौका नहीं दिया। इसके बाद अगले ओवर में संदीप ने सूर्यकुमार यादव के बल्ले पर लगाम लगाया और उन्हें सस्ते में पवेलियन भेजा।

यह भी पढ़ें- RR vs MI: संदीप के आगे बल्लेबाजी ही भूल जाते हैं सूर्यकुमार! एक-एक रन के लिए तरसता है मुंबई का स्टार; चौथी बार बने तेज गेंदबाज का शिकार

राजस्थान का फास्ट बॉलर जब दूसरे स्पेल में लौटा, तो उन्होंने तिलक वर्मा की 65 रन की दमदार पारी का अंत किया। इसके बाद संदीप ने टिम डेविड और गेराल्ड कोएत्जी को भी चलता किया। संदीप ने लास्ट ओवर में तीन विकेट झटके। राजस्थान के तेज गेंदबाज ने पहली दो गेंदों पर 2 विकेट झटके, जबकि ओवर की पांचवीं गेंद पर भी वह विकेट निकालने में सफल रहे।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 22, 2024

संदीप के नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि

संदीप शर्मा ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से तीसरा बेस्ट स्पेल फेंका। संदीप ने सिर्फ 18 रन देकर पांच विकेट चटकाए। राजस्थान की तरफ से बेस्ट बॉलिंग स्पेल सोहेल तनवीर ने साल 2008 में फेंका था। सोहेल ने सिर्फ 14 रन देकर 6 विकेट चटकाए थे। वहीं, जेम्स फॉकनर ने 16 रन देकर साल 2013 में 5 विकेट झटके थे, जो राजस्थान की तरफ से दूसरा बेस्ट बॉलिंग स्पेल है।