Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने KKR के चैंपियन बनते ही लगाए 'CSK-CSK' के नारे, आग की तरह इंटरनेट पर फैला VIDEO

10 साल बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल (IPL 2024 Trophy) की ट्रॉफी अपने नाम की। केकेआर के चैंपियन बनते ही टीम के सह-मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी खुश नजर आए लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह जीत के बाद फैंस के साथ मिलकर सीएसके-सीएसके के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 27 May 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
Shah rukh Khan ने KKR के चैंपियन बनने के बाद फैंस के साथ लगाए ‘CSK-CSK’ के नारे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के फाइनल मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। 12 साल बाद चेन्नई के मैदान पर केकेआर ने एक बार फिर से आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 2012 में गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने इसी मैदान (चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम) में सीएसके को फाइनल में हराकर आईपीएल में अपना पहला खिताब जीता था।

इसके 10 साल बाद आईपीएल के 17वें सीजन में कोलकाता की टीम ने ये ट्रॉफी अपने नाम की। केकेआर के चैंपियन बनते ही टीम के सह-मालिक शाहरुख खान काफी खुश नजर आए, लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जीत के बाद फैंस के साथ मिलकर सीएसके-सीएसके के नारे लगा रहे हैं।

Shah rukh Khan ने KKR के चैंपियन बनने के बाद फैंस के साथ लगाए ‘CSK-CSK’ के नारे

दरअसल, केकेआर की जीत के बाद जब शाहरुख खान स्टेडियम का चक्कर लगाकर फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कह रहे थे तो उस वक्त स्टेडियम में बैठे फैंस सीएसके-सीएसके के नारे लगाने लगे। सीएसके-सीएसके नारे को सुनने के बाद भी शाहरुख खान नाराज नहीं हुए और वह उन फैंस के साथ मिलकर सीएसके-सीएसके के नारे लगाने लगे। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

उनका वीडियो अब आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है। वायरल वीडियो में एक यूजर ने रिएक्ट किया कि किंग खान ने तो दिल जीत लिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें अच्छे से पता है कि चेपॉक का मैदान सीएसके के लिए है और लोगों को सीएसके का नाम सुनना पसंद है, हालांकि सीएसके फाइनल में नहीं पहुंच पाई।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में खिलाड़ियों की कमी, कप्‍तान मिचेल मार्श हैं चिंतित

KKR के IPL Trophy जीतते ही किंग खान ने पत्नी गौरी को किया KISS

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला जैसे ही कोलकाता की टीम ने अपने नाम किया वैसे ही शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान को सबसे पहले गले लगाया और फिर उन्हें किस कर लिया। शाहरुख ने काफी देर तक गौरी को सीने से लगाकर रखा। केकेआर का 10 साल बाद खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान और गौरी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस कपल के बच्चे अब्राहम, आर्यन और सुहाना भी मैदान पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Final: ‘केकेआर को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है…’, सचिन-युवराज सहित इन दिग्गजों ने फिल्मी अंदाज में टीम को दी बधाई