Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs SRH: होम ग्राउंड में हैदराबाद पर मिली जीत से गदगद हुए Shubman Gill, इन्हें दिया विनिंग क्रेडिट

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 में दूसरी जीत हासिल की। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुजरात को 7 विकेट से जीत मिली। इस मैच में हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 162 रन बनाए। इसके जवाब में पांच गेंद पहले ही गुजरात ने लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद पर मिली धांसू जीत के बाद गिल काफी खुश नजर आए। उन्होंने गुजरात के बॉलर्स की दिल खोलकर तारीफ की।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 31 Mar 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
Shubman Gill Statement: हैदराबाद पर मिली जीत से गदगद हुए शुभमन गिल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने होम ग्राउंड पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपनी दूसरी जीत हासिल की। हैदराबाद को इस सीजन की दूसरी हार मिली। रविवार को पहले मैच में हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए थे।

इसके जवाब में गुजरात ने 3 विकेट खोकर पांच गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में गुजरात के गेंदबाजों और बैटर्स का प्रदर्शन कमाल का रहा। हैदराबाद पर मिली शानदार जीत के बाद शुभमन गिल काफी खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

Shubman Gill ने हैदराबाद पर शानदार जीत के बाद इनकी तारीफ में पढ़ें कसीदे

दरअसल, शुभमन गिल (Shubman Gill) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 में तीन मैच खेलकर दो मैच में जीत हासिल कर ली हैं। टीम ने पहले मैच में मुंबई को 6 रन से हराया था। इसके बाद सीएसके से दूसरे मैच में गुजरात को हार मिली। अब हैदराबाद के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की। मैच के आखिरी दो ओवर में गुजरात टीम को जीत के लिए 7 रन की दरकार थी और डेविड मिलर ने शानदार बैटिंग कर टीम को ये जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें: GT vs SRH: अहमदाबाद में कहां हुई चूक? कप्तान Pat Cummins ने बताई हार की बड़ी वजह, बोले- एक बल्लेबाज भी फिफ्टी...

डेविड मिलर के बल्ले से विनिंग सिक्स निकला। गुजरात टाइटंस की शानदार जीत पर शुभमन गिल खुशी से गदगद नजर आए। मैच के बाद उन्होंने टीम के कई खिलाड़ियों की तारीफ की। मैच के बाद गिल ने अपने गेंदबाजों को इस जीत के क्रेडिट दिया।

Shubman Gill ने Mohit Sharma समेत इन बॉलर्स की जमकर की तारीफ

गिल ने कहा कि घर पर दो मैच जीतने में सफल होना बहुत अच्छी बात है। हमें कहीं और खेलने से पहले हमें यहां (होम ग्राउंड) पर एक मैच खेलना है और उम्मीद है कि हम अच्छी लय हासिल करेंगे। जब हम वापस आएंगे। जिस तरह से हमारे गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में गेंदबाजी की, खासकर नूर (अहमद) और राशिद (खान), जो एक वर्ल्ड फेमस गेंदबाज हैं, और दर्शन (नलकंडे) ने जिस तरह से कुछ ओवर फेंके, वह शानदार था।

गिल ने इसके साथ ही अनुभवी गेंदबाज मोहित शर्मा को लेकर कहा कि वह बहुत अनुभवी खिलाड़ी है, खासकर ऐसे विकेटों पर तो वह छा जाते हैं। वह दिन-प्रतिदिन आता है, वह अपने कौशल का अभ्यास करता है और वह बहुत कुशल है। इस गर्मी में एक के बाद एक चार ओवर और कभी-कभी एक के बाद एक तीन ओवर फेंकना आसान नहीं है, लेकिन वह आता है, यॉर्कर और धीमी गेंद फेंकता है और इसे बहुत अच्छी तरह से मिश्रित करता है।