Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मैच हारने के बाद एडम मार्करम का फूटा गेंदबाजों पर गुस्सा, पूरन और स्टोइनिस को लेकर कही मजेदार बात

मैच समाप्त होने के बाद हैदराबाद के कप्तान ऐडन मारक्रम ने कहाहमें लगा कि यह एक अच्छा स्कोर है। हमारे बल्लेबाजी के दौरान एक बड़ी पार्टनरशिप की कमी दिखी। विकेट काफी अच्छा खेल रहा था लेकिन बाद में यह स्लो हो गया।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Sat, 13 May 2023 08:55 PM (IST)
Hero Image
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मारक्रम की फाइल फोटो।(फोटो सोर्स: एपी)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद हैदराबाद का प्लेऑफ में पहुंचा मुश्किल हो चुका है।

बता दें कि यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार को खेला गया। मैच की बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हैदराबाद की ओर से हेनरिक क्लासेन ने 47 रन की शानदार पारी खेली।

वहीं, सलामी बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह ने 36 रन बनाए। क्रुणाल पांड्या ने 4 ओवरों में 24 रन देकर 2 विकेट झटके। 13वें ओवर में गेंदबाजी करने क्रुणाल पांड्या आए। इस ओवर की पहली गेंद पर एडन मारक्रम स्टंप आउट हो गए। उन्होंने 20 गेंदों पर 28 रन बनाए। वहीं, इस ओवर की दूसरी गेंद पर ग्लेन फिलिप्स बिना खाता खोले आउट हो गए।

निकोलस पूरन ने खेली तूफानी पारी

20 ओवर की समाप्ति के बाद हैदराबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाने में कामयाब हुई। वहीं, लखनऊ ने 3 विकेट के खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। लखनऊ की ओर से प्रेरक मांकड़ ने शानदार 64 रन और निकोलस पूरन ने 13 गेंदों पर 44 रन की शानदार पारी खेली।

हमारे बल्लेबाजी के दौरान एक बड़ी पार्टनरशिप की कमी दिखी: ऐडन मारक्रम

मैच समाप्त होने के बाद हैदराबाद के कप्तान ऐडन मारक्रम ने कहा,"हमें लगा कि यह एक अच्छा स्कोर है। हमारे बल्लेबाजी के दौरान एक बड़ी पार्टनरशिप की कमी दिखी। विकेट काफी अच्छा खेल रहा था लेकिन बाद में यह स्लो हो गया।

उन्होंने कहा,"अभिषेक (अभिषेक शर्मा) को कहा गया था कि विकेट की लाइन में गेंदबाजी की जाए। हालांकि, जब आप पर पूरन और स्टोयनिस जैसे बड़े बल्लेबाजों के दबाव डाला जाएगा तो आपकी एक कड़ी परीक्षा होती है।"