Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRH vs LSG: प्रेरक मांकड़ की बल्लेबाजी के मुरीद हुए क्रुणाल पांड्या, युवा बल्लेबाज की जमकर की तारीफ

मैच समाप्त होने के बाद लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहाजिस तरह से पहली पारी में हैदराबाद के बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे। मुझे लगा था कि वो 200 का आंकड़ा छू लेंगे। लेकिन यश ठाकुर और आवेश खान ने अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Sat, 13 May 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने मैच जीतने के बाद कही शानदार बात।(फोटो सोर्स: एपी)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेहमान टीम ने मेजबान टीम को 7 विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ लखनऊ टीम 13 प्वाइंट्स के साथ चौथे नंबर पर है। इस जीत के साथ लखनऊ के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें काफी बढ़ गई है।

यश ठाकुर और आवेश खान ने की शानदार गेंदबाजी: क्रुणाल पांड्या

मैच समाप्त होने के बाद लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा,"जिस तरह से पहली पारी में हैदराबाद के बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे। मुझे लगा था कि वो 200 का आंकड़ा छू लेंगे। लेकिन, यश ठाकुर और आवेश खान ने अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की, जिसकी वजह से हैदराबाद की टीम इस आंकड़े तक नहीं पहुंच सकी।

इस टूर्नामेंट में कुछ भी हो सकता है। हमारी टीम को निकोलस पूरन और मार्कस स्टॉयनिस पर भरोसा था। इसके बाद अभिषेक शर्मा के ओवर में हमारी टीम को मोमेंटम मिल गई।

क्रुणाल पांड्या ने प्रेरक मांकड़ की तारीफ करते हुए कहा,"पहले सीजन में खेलते हुए जिस तरह वो बल्लेबाजी कर रहे हैं वो काफी शानदार है। हम लोग उनके परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। उन्हें भी मालूम है कि ऐसे लीग में उनकी जगह है।"

प्रेरक मांकड़ ने खेली अर्धशतकीय पारी 

बता दें कि इस मैच में प्रेरक मांकड़ ने 45 गेंदों पर शानदार 64 रन की पारी खेली। वहीं, निकोलस पूरन ने 13 गेंदों पर 44 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

मैच की बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में हैदराबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाने में कामयाब हुई। हैदराबाद की ओर से हेनरिक क्लासेन ने 47 रन की शानदार पारी खेली। इसके जवाब में मेहमान टीम ने 3 विकेट गंवाकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।