Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRH vs LSG का अचानक रुका मैच, डगआउट में बैठे LSG टीम स्टाफ और दर्शकों के बीच क्यों हुआ बवाल? जानें पूरा मामला

पहले पारी के 19वें ओवर में मैच को अचानक रोकना पड़ा। दरअसल इस ओवर में गेंदबाजी कर रहे आवेश खान की तीसरी गेंद बल्लेबाज अब्दुल समद के कमर के ऊपर से जा रही थी लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Sat, 13 May 2023 06:33 PM (IST)
Hero Image
सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच में हुआ विवाद।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, स्पोर्टस डेस्क। आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार को खेला जा रहा है। मैच की बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

19वें ओवर में मैच पर लगा ब्रेक

पहले पारी के 19वें ओवर में मैच को अचानक रोकना पड़ा। दरअसल, इस ओवर में गेंदबाजी कर रहे आवेश खान की तीसरी गेंद बल्लेबाज अब्दुल समद के कमर के ऊपर से जा रही थी, लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया। इसके बाद हैदराबाद के बल्लेबाजों ने नो बॉल के लिए रिव्यू लेने का फैसला किया। हालांकि, थर्ड अंपायर ने नो बॉल की अपील ठुकरा दी। इस बात पर बल्लेबाजी कर रहे हैनरिक क्लासेन भी नाराज दिखे।

एलएसजी डगआउट में दिखी परेशानी

इसी बीच स्टैंड में बैठे दर्शकों ने लखनऊ की डगआउट की ओर कुछ फेंका , जिसके बाद डगआउट में बैठे लखनऊ के टीम मैनजमेंट ने मैच को बीच में रोकने की अपील की। एलएसजी टीम स्टाफ को दर्शकों की ओर इशारा करते हुए देखा गया। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि आखिर किस वजह से मैच को रोका गया था। कुछ देर बाद मुकबाले को फिर से शुरू किया गया।

नो बॉल मामले पर लोगों ने दिए रिएक्शन

— Taif Rahman (@taif_twts) May 13, 2023

पहली पारी के बाद हैनरिक क्लासेन ने कहा कि दर्शकों का व्यवहार सही नहीं था। वहीं अंपायरिंग भी अच्छी नहीं हुई।