Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanvir Singh के जज्बे को सलाम! सिर के बल गिरे, लेकिन फिर भी नहीं छोड़ी गेंद; कप्तान कमिंस का रिएक्शन भी वायरल- VIDEO

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को पांच गेंद शेष रहते हुए चार विकेट से रौंदा। इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड अभिषेक शर्मा को दिया गया। उन्होंने 28 गेंद पर 66 रन की पारी खेली। इस मैच में हैदराबाद की टीम के सनवीर सिंह ने एक ऐसा कैच लपका जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 19 May 2024 09:09 PM (IST)
Hero Image
Sanvir Singh Catch: सनवीर सिंह का कैच देख कमिंस भी हुए खुश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के खेल में एक कैच पूरे मैच का रुख पलट देता है। इससे कभी टीमें जीतता हुआ मैच भी हार जाती है। टीम के लिए सबसे जरूरी होता है कि खिलाड़ी फील्डिंग अच्छी तरह से करें और जब भी मौका मिले उस मौके को गंवाए नहीं।

ऐसा ही नजारा सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला। इस मैच में हैदराबाद की टीम के सनवीर सिंह ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर एक पल को हर किसी की सांसें थम-सी गई थी। सनवीर सिंह ने पंजाब किंग्स के बैटर आशुतोष शर्मा का शिकार किया।

Sanvir Singh Catch: सनवीर सिंह का कैच देख कमिंस भी हुए खुश

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर की पहली गेंद पर टी नटराजन ने आशुषोत को पवेलियन का रास्ता दिखाया। आशुतोष ने ऑफ स्टंप के करीब गेंद को मिडऑफ के ऊपर से हवाई शॉट के लिए भेजा, लेकिन गेंद सही से कनेक्ट नहीं हुई और एक्स्ट्रा कवर पर मौजूद सनवीर सिंह ने उल्टा दौड़ लगाकर ये कैच लपक लिया।

इस कैच को पकड़ने के लिए सनवीर जमीन पर सिर के बल भी गिरे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने हाथ से गेंद नहीं छोड़ी। सनवीर का ये कैच देख कप्तान पैट कमिंस उनके पास दौड़ लगाकर पहुंचे और उन्हें शाबाशी दी। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Pat Cummins IPL Wicket: पहली बार कप्तान बनते ही कमिंस ने रचा इतिहास, अश्विन को छोड़ा पीछे; निशाने पर कुंबले और शेन वॉर्न का रिकॉर्ड

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका पर दूसरे स्थान पर पहुंची

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 214 रन के स्कोर पर रोका और इस तरह हैदराबाद की टीम ने अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन की पारी के दम पर आसानी से लक्ष्य हासिल किया। हैदराबाद ने पंजाब की टीम को 4 विकेट से हराया और इस टूर्नामेंट में अपनी आठवीं जीत हासिल की। इसके साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 17 अंक के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।