Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोहित शर्मा के आरोपों पर स्टार स्पोर्ट्स का पलटवार, 'हिटमैन' की बातों का दिया सटीक जवाब, जानें क्‍या कहा

रोहित शर्मा ने कहा था कि उनके मना करने पर भी उनका वीडियो स्टार स्पोर्ट्स के द्वारा न सिर्फ रिकॉर्ड किया गया बल्कि उसे चैनल पर भी चलाया गया जो उनकी निजता का हनन है। उन्होंने लिखा था कि इस तरह की चीजें एक दिन क्रिकेट क्रिकेटर्स और फैंस के भरोसे को तोड़ देंगी। रोहित के आरोपों पर अब स्टार स्पोर्ट्स का जवाब आया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 20 May 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर लगाए थे आरोप, अब मिला जवाब।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को एक पोस्ट लिखते हुए आईपीएल के ब्रॉडकास्टर चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर अपनी भड़ास निकाली थी। रोहित का एक वीडियो चैनल पर चला था जिसमें रोहित हाथ जोड़कर कैमरमैन से अपील कर रहे थे कि वह उनका ऑडियो रिकॉर्ड नहीं करें क्योंकि पहले से ही एक ऑडियो के कारण वह परेशानी झेल चुके हैं। चैनल पर ये वीडियो चल गया था जिस पर रोहित ने गुस्सा जाहिर किया था और अब स्टार स्पोर्ट्स ने इस पर सफाई पेश की है।

रोहित ने कहा था कि उनके मना करने पर भी उनका वीडियो न सिर्फ रिकॉर्ड किया गया बल्कि उसे चैनल पर भी चलाया गया जो उनकी निजता का हनन है। उन्होंने लिखा था कि इस तरह की चीजें एक दिन क्रिकेट, क्रिकेटर्स और फैंस के भरोसे को तोड़ देंगी।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: 'मैं उसे गेंदबाजी करना पसंद नहीं करूंगा, वो डराता है', भारत के युवा बैटर से खौफ खाते हैं SRH के कप्‍तान Pat Cummins

स्टार स्पोर्ट्स ने क्या कहा?

स्टार स्पोर्ट्स ने अपनी सफाई में कहा कि जो वीडियो चला है वो लाइव कवरेज का हिस्सा था इसलिए चैनल पर आ गया लेकिन इसके बाद इस वीडियो का कोई इस्तेमाल नहीं किया गया। स्टार ने अपनी सफाई में लिखा, "16 मई को वानखेड़े स्टेडियम पर ट्रेनिंग सेशन के दौरान जो क्लिप रिकॉर्ड की गई थी, वो स्टार स्पोर्ट्स के पास थी, जिसमें सीनियर प्लेयर अपने दोस्तों से बात कर रहे हैं। इस बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड भी नहीं किया गया और न ही इसे चैनल पर चलाया गया।"

चैनल ने आगे लिखा, "एक क्लिप जिसमें सीनियर खिलाड़ी अपील कर रहे हैं कि उनका ऑडियो रिकॉर्ड नहीं किया जाए वो स्टार स्पोर्ट्स की मैच से पहले की जाने वाली लाइव कवेरज में आ गया था लेकिन इसके बाद इस वीडिया का कोई महत्व नहीं था। फैंस को मजेदार पल दिखाने के साथ-साथ खिलाड़ियों की निजता का हम सम्मान करते हैं और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।"

रोहित ने क्या कहा था

रोहित ने वीडियो वायरल होने के बाद एक पोस्ट में लिखा था, "क्रिकेटरों के जीवन में काफी घुसपैठ हो गई है। कैमरा हर जगह रिकॉर्ड कर रहे हैं फिर चाहे हम अपने दोस्तों से बात कर रहे हों या साथियों से, या ट्रेनिंग पर हों। मैंने स्टार स्पोर्ट्स से बार-बार कहा था कि मेरी बातों को रिकॉर्ड न करें लेकिन इसे रिकॉर्ड किया गया और इसे चैनल पर चलाया भी गया, जो निजता का हनन है। एक्सक्ल्यूसिव कंटैंट और व्यूज हासिल करने की रेस में एक दिन हम क्रिकेट, क्रिकेटर्स और फैंस के बीच भरोसे को खो देंगे।"

ये भी पढ़ें- IPL 2024: KKR ने रचा इतिहास, अब बस तीसरे खिताब का इंतजार, जानिए प्लेऑफ में कैसा रहा है इस टीम का प्रदर्शन