Move to Jagran APP

DC vs KKR: 6,6,4,6,4... Sunil Narine ने बिगाड़ी Ishant Sharma की लय, एक ओवर में जड़े 26 रन; ठोका तूफानी अर्धशतक

आईपीएल 2024 के 16वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ हो रही है। केकेआर के सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन बल्ले से जमकर तबाही मचा रहे हैं। नरेन के आगे दिल्ली के बॉलर्स पूरी तरह से बेबस दिख रहे हैं। नरेन ने सिर्फ 21 गेंदों पर आईपीएल 2024 का पहला अर्धशतक जमाया। ईशांत के ओवर से नरेन ने 26 रन बटोरे।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Wed, 03 Apr 2024 08:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 08:33 PM (IST)
Sunil Narine: सुनील नरेन ने ठोका तूफानी अर्धशतक।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीSunil Narine DC vs KKR: विशाखापट्टनम में सुनील नरेन अपनी तूफानी बल्लेबाजी से फैन्स का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। नरेन के बल्ले से चौके-छक्कों की बरसात हो रही है और दिल्ली कैपिटल्स का बॉलिंग अटैक उनके आगे मजाक बनकर रह गया है। केकेआर के सलामी बल्लेबाज ने दिल्ली के अनुभवी बॉलर ईशांत शर्मा की बॉलिंग से खूब खिलवाड़ किया। नरेन ने ईशांत के एक ओवर में 26 रन ठोके और सिर्फ 21 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा।

नरेन ने मचाई तबाही

सुनील नरेन शुरुआत से ही बेहतरीन लय में दिखाई दिए और उन्होंने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। नरेन ने ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए केकेआर के स्कोर को सिर्फ 3.5 ओवर में पचास के पार पहुंचाया। नरेन ने बल्ले से जमकर कोहराम मचाया और सिर्फ 21 गेंदों पर आईपीएल 2024 का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। नरेन ने पहले विकेट के लिए फिल सॉल्ट के साथ मिलकर सिर्फ 4.3 ओवर में 60 रन जोड़े।

ईशांत का उतारा खुमार

पारी का चौथा ओवर फेंकने आए ईशांत शर्मा को सुनील नरेन ने खासतौर पर अपने निशाने पर लिया। नरेन ने ओवर की पहली गेंद को सिक्स के साथ भेजा। इसके बाद दूसरी गेंद को नरेन ने फिर से हवाई यात्रा पर भेजा और तीसरी गेंद पर चौका बटोरने में सफल रहे। ओवर की पांचवीं गेंद पर केकेआर के सलामी बल्लेबाज ने सिक्स जड़ा और ओवर का अंत नरेन ने चौके के साथ किया। इस तरह से नरेन ने ईशांत के ओवर से 26 रन बटोरे।

यह भी पढ़ें- पूर्व इंग्लिश कप्तान हुए Mayank Yadav की रफ्तार के दीवाने, इंग्लैंड की धरती पर खेलते देखने की जताई चाहत, बोले- भारतीय क्रिकेट का होगा...

पावरप्ले में मचा रहे धमाल

सुनील नरेन का बल्ला आईपीएल 2024 में बतौर ओपनर जमकर बोल रहा है। इस सीजन पावरप्ले में नरेन के बल्ले पर गेंदबाज लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम हुए हैं। शुरुआती छह ओवरों में नरेन ने अब तक खेली 45 गेंदों पर 101 रन ठोक डाले हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 224 का रहा है, जबकि वह 9 चौके और इतने ही छक्के जमा चुके हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.