Move to Jagran APP

KKR vs RR: ईडन गार्डन्स में आया Sunil Narine का तूफान, ठोका आईपीएल में अपना पहला शतक; किंग खान भी हुए खुश

आईपीएल 2024 के 31वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के साथ हो रही है। सुनील नरेन ने बल्ले से जमकर तबाही मचाते हुए आईपीएल में अपना पहला शतक ठोक डाला है। नरेन ने अपनी सेंचुरी सिर्फ 49 गेंदों पर पूरी की। अपनी इस पारी के दौरान नरेन ने 13 चौके और छह छक्के जमाए। शाहरुख खान ने भी नरेन के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 16 Apr 2024 09:20 PM (IST)
Hero Image
Sunil Narine: सुनील नरेन ने ठोका तूफानी शतक।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीSunil Narine Century: ईडन गार्डन्स के मैदान पर सुनील नरेन ने एकबार फिर अपने बल्ले से चमक बिखेरी। नरेन के आगे टेबल टॉपर राजस्थान के गेंदबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नरेन ने आईपीएल में अपना पहला शतक ठोका। नरेन ने चौके-छक्कों की बरसात करते हुए अपनी सेंचुरी महज 49 गेंदों पर पूरी की।

नरेन ने ठोका पहला शतक

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर को सुनील नरेन ने तूफानी शुरुआत दी। नरेन ने पहली गेंद से ही बल्ले से जमकर धमाल मचाया और चौके-छक्कों की बरसात कर डाली। कोलकाता के बल्लेबाज ने अपना अर्धशतक महज 29 गेंदों पर पूरा किया। फिफ्टी जमाने के बाद नरेन ने अपना विकराल रूप धारण किया और अपनी 20 गेंदों पर पचास रन जोड़ते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पहला शतक ठोक डाला। नरेन ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 109 रन की धांसू पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान नरेन ने 13 चौके और छह छक्के जमाए।

Follow the Match ▶️https://t.co/13s3GZLlAZ #TATAIPL | #KKRvRR | @KKRiders pic.twitter.com/uXHSvuvnFb— IndianPremierLeague (@IPL) April 16, 2024

चहल के ओवर से बटोरे 23 रन

सुनील नरेन ने पारी के 16वें ओवर में युजवेंद्र चहल को निशाने पर लिया। नरेन ने ओवर की तीसरी गेंद पर जोरदार सिक्स जमाया। ओवर की चौथी गेंद को नरेन बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाने में सफल रहे। इसके बाद पांचवीं गेंद पर केकेआर के बैटर ने गगनचुंबी छक्का जमाया। ओवर की आखिरी गेंद पर नरेन का बल्ला फिर चला और वह चार रन बटोरने में सफल रहे। इस तरह नरेन ने चहल के ओवर से कुल 23 रन बटोरे।

शतक पर झूमे किंग खान

सुनील नरेन के शतक पर केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान भी झूम उठे। शाहरुख नरेन की बल्लेबाजी से खासा प्रभावित नजर आए और उन्होंने खड़े होकर कोलकाता के बल्लेबाज की शानदार पारी की तारीफ की। सिर्फ शाहरुख ही नहीं, बल्कि केकेआर के डगआउट ने भी नरेन के तूफानी शतक के सम्मान में जमकर तालियां बजाईं।