Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: Sunrisers Hyderabad को लगा जोर का झटका, इंजरी के चलते स्टार ऑलराउंडर हुआ आईपीएल 2024 से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा इंजरी के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। हसरंगा का टूर्नामेंट से बाहर होना एसआरएच के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हसरंगा टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में अपनी स्पिन गेंदबाजी से छाप छोड़ सकते थे। इसके अलावा पिछले कुछ समय में उनका प्रदर्शन बल्ले से भी कमाल का रहा है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 31 Mar 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
Wanindu Hasaranga: वानिंदु हसरंगा हुए आईपीएल 2024 से बाहर।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीWanindu Hasaranga IPL 2024: गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहम मैच में मैदान पर उतरने से पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा इंजरी के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। हसरंगा को एड़ी की चोट लगी है, जिसकी वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। हसरंगा के बाएं एड़ी में चोट लगी है, जिसकी वजह से उनको ना चाहते हुए भी इस सीजन से बाहर होना पड़ा है। हसरंगा का बाहर होना हैदराबाद के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि स्पिनर्स के लिए मददगार पिच पर हसरंगा अपना कमाल दिखा सकते थे।

यह भी पढ़ेंMaynak Yadav: 'रफ्तार के सौदागर' को स्पीड से है खासा प्यार, बुमराह-शमी नहीं, इस खूंखार गेंदबाज के दीवाने हैं मयंक यादव

हसरंगा का बाहर होना बड़ा झटका

वानिंदु हसरंगा का आईपीएल 2024 से बाहर होना सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर है। हसरंगा टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में हैदराबाद के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते थे। हसरंगा का रिकॉर्ड भारत की पिचों पर दमदार रहा है। इसके साथ ही वह बल्ले से भी काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। हसरंगा के टूर्नामेंट से आउट होने के बाद हैदराबाद का स्पिन बॉलिंग अटैक और भी कमजोर दिखाई दे रहा है।

हैदराबाद को सस्ते में मिले थे हसरंगा

सनराइजर्स हैदराबाद ने वानिंदु हसरंगा को काफी सस्ते में अपने टीम में शामिल किया था। हसरंगा को मिनी ऑक्शन में हैदराबाद की टीम सिर्फ 1.5 करोड़ रुपये में खरीदने में सफल रही थी। इससे पहले साल 2022 में हसरंगा के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10.75 करोड़ रुपये खर्च कर डाले थे।