Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कप्तान बनते ही बदली किस्मत, गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, धमाकेदार अंदाज में फॉर्म में लौटे Suryakumar Yadav

MI vs KKR IPL 2023 Suryakumar Yadav Backs in Form Hits 43 Runs सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2023 में फॉर्म में वापसी कर ली है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सूर्या ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और केकेआर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 17 Apr 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
Suryakumar Yadav Batting in MI vs KKR IPL 2023: सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस के प्रमुख बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पिछले कुछ समय से रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। कई बार वो बिना खाता खोले आउट हुए और आलोचनाओं से घिरे।पिछले मैच में गोल्डन डक पर आउट होने का हिसाब सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बखूबी अंदाज में चुकता कर दिया है।

आईपीएल 2023 में पहली बार सूर्या का बल्ला चला और क्या खूब चला। केकेआर के खिलाफ कप्तानी संभालते ही मानो सूर्यकुमार की किस्मत पलट गई और मायानगरी में मुंबई के बल्लेबाज ने जमकर धमाल मचाया।

फॉर्म में लौटे Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 25 गेंदों 43 रनों की विस्फोटक पारी खेली। 43 रनों की विस्फोटक पारी के दौरान सूर्या अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आए और उन्होंने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। 172 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए सूर्या ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के जमाए।

MI vs KKR: ना प्लेइंग 11 में हुए शामिल, ना संभाली कप्तानी फिर भी Rohit Sharma ने रच दिया KKR के खिलाफ इतिहास

— IndianPremierLeague (@IPL) April 16, 2023

पिछले चार मैचों में फ्लॉप रहे थे सूर्यकुमार यादव

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले सूर्यकुमार यादव का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है। सूर्या ने इससे पहले खेले 4 मैचों में मात्र 27 रन बनाए थे और वह एक दफा जीरो पर भी पवेलियन लौटे थे।

ईशान ने भी खेली तूफानी पारी

सूर्यकुमार यादव से पहले ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस को तूफानी शुरुआत दी। ईशान ने महज 25 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में खेलते हुए 58 रन कूटे। ईशान ने 232 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और पांच छक्के जमाए। ईशान ने रोहित के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए मात्र 4.5 ओवर में 65 रन ठोके।

वेंकटेश ने ठोका शतक

इससे पहले, वेंकटेश शुरुआत से ही शानदार फॉर्म में नजर आए और वानखेड़े के मैदान पर मुंबई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। वेंकटेश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। 200 से अधिक के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए वेंकटेश ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 5 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के और 51 गेंदों पर 104 रन कूटे।