Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suryakumar Yadav Video: 'फोन दो ना, कैसे लोगे फोटो...', सूर्या भाऊ का एकदम निराला अंदाज इंटरनेट पर छाया

सूर्यकुमार यादव जल्‍द ही मुंबई इंडियंस से जुड़ सकते हैं। एनसीए ने सूर्यकुमार यादव को फिट घोषित कर दिया है और उम्‍मीद जताई जा रही है कि वो दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे। इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने अपना अलग अंदाज दिखाते हुए फैंस का दिन बना दिया। सूर्यकुमार यादव ने दिसंबर 2023 में अपना आखिरी प्रतिस्‍पर्धी मैच खेला था।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Fri, 05 Apr 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने फैंस के साथ फोटो खिंचाई

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। मुंबई इंडियंस के स्‍टार बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव को युवा फैंस के साथ एयरपोर्ट पर फोटो क्लिक कराते हुए देखा गया। सूर्यकुमार यादव ने बेंगलुरु से मुंबई जाते समय फैंस का दिन बना दिया और अपने निराले अंदाज में उनके साथ क्लिक कराएं।

बता दें कि सूर्यकुमार यादव शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ेंगे। सूर्या को एनसीए ने फिट घोषित कर दिया है। मुंबई के बल्‍लेबाज ने अपना आखिरी प्रतिस्‍पर्धी मैच दिसंबर 2023 में खेला था। बहरहाल, सूर्यकुमार यादव अपनी पत्‍नी देविशा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Ashutosh Sharma? इंदौर की गलियों से निकलकर आईपीएल में रातों-रात चमका ये स्टार

कुछ युवा फैंस ने सूर्यकुमार यादव के साथ फोटो क्लिक कराने की गुजारिश की। तब सूर्यकुमार यादव ने अपना निराला अंदाज दिखाया और फैंस से कहा, ''फोन दो ना... फोटो कैसे लेगा।'' सूर्या ने एकदम मुंबई की लोकल भाषा में फैंस से बातचीत की और इस पल का वीडियो वायरल हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

(video credit- voompla instagram)

सूर्या के जुड़ने से मजबूत होगा मुंबई

सूर्यकुमार यादव की वापसी मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी बात है। सूर्या मिडिल ऑर्डर के धाकड़ बल्‍लेबाज हैं और टी20 प्रारूप में उनकी अलग तूती बोलती है। पिछले सीजन में सूर्या मुंबई के सर्वश्रेष्‍ठ रन स्‍कोरर थे। तब उन्‍होंने 16 मैचों में 181.13 के स्‍ट्राइक रेट से 605 रन बनाए थे। आईपीएल 2023 में सूर्या ने मुंबई के लिए एक शतक और पांच अर्धशतक जमाए हैं।

मुंबई को पहली जीत की तलाश

मुंबई इंडियंस का मौजूदा सीजन में अब तक बेहद निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस ने अपने शुरुआती तीनों मुकाबले गंवाएं हैं। लगातार तीन मैचों में तीन हार के साथ मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में 10वें स्‍थान पर है। मुंबई की टीम अपने अगले मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से भिड़ेगी और टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेगी।

यह भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस के नंबर-1 क्रिकेटर बने Shubman Gill, होम ग्राउंड में कर दिखाया वो कमाल जो कभी नहीं कर सके हार्दिक पांड्या