Move to Jagran APP

CSK vs MI: जडेजा के आगे पानी मांगते नजर आते हैं Suryakumar, CSK के बॉलर के आगे नंबर वन T20 बैटर का हाल बेहाल

Suryakumar Yadav vs Ravindra Jadeja CSK vs MI चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे मैच में रवींद्र जडेजा ने सूर्यकुमार यादव को पवेलियन की राह दिखाई। सूर्या 26 रन बनाकर जड्डू की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 06 May 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
Suryakumar Yadav vs Ravindra Jadeja CSK vs MI

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस के साथ हो रहा है। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 139 रन लगाए हैं। सीएसके के गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के आगे मेहमान टीम के बल्लेबाजों की एक नहीं चली। मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और उनको रवींद्र जडेजा ने क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई।

जडेजा ने किया सूर्या को क्लीन बोल्ड

सूर्यकुमार यादव नेहल वढे़रा के साथ मिलकर मुंबई इंडियंस की बिखरती हुई पारी को संभालने में जुट हुए थे। दोनों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी थी। ऐसे में कप्तान धोनी ने अपने सबसे बड़े तुरुप के इक्के रवींद्र जडेजा के हाथों में गेंद थमाई। जड्डू भी माही के भरोसे पर खरे उतरे और उन्होंने सूर्या को क्लीन बोल्ड करते हुए चलता कर दिया। सूर्यकुमार 22 गेंद में 26 रन बनाकर आउट हुए।

जड्डू के आगे सूर्या मांगते हैं पानी

रवींद्र जडेजा के आगे सूर्यकुमार यादव का बल्ला खामोश ही रहता है। आईपीएल में जडेजा ने यह तीसरी बार सूर्या को पवेलियन की राह दिखाई है। मुंबई के बल्लेबाज ने जड्डू के खिलाफ 45 गेंदें खेली हैं, जिसमें उन्होंने 59 रन बनाए हैं और वह तीन बार आउट हो चुके हैं। सूर्या का स्ट्राइक रेट भी मात्र 76 का रहा है। जडेजा ने सूर्यकुमार को 28 डॉट बॉल खिलाई है और हैरानी वाली बात यह है कि सूर्या आईपीएल में जडेजा को एक भी सिक्स नहीं लगा सके हैं।

फिर नहीं खुला रोहित का खाता

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित सीएसके के खिलाफ ओपनिंग की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि, नई बैटिंग पोजीशन भी उनकी फॉर्म को नहीं बदल सकी और वह महज 3 गेंद खेलकर ही पवेलियन लौट गए। हिटमैन को दीपक चाहर ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। रोहित दीपक की गेंद को विकेटकीपर धोनी के सिर के ऊपर से निकालर चौका बटोरना चाहते थे, लेकिन बॉल उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर सीधे जडेजा के हाथों में समां गई।