Move to Jagran APP

IPL 2024: 'मूवीज बहुत देखी हैं लेकिन...', Rishabh Pant की वापसी पर Suryakumar Yadav का पोस्‍ट हुआ वायरल

भारतीय टी20 सुपरस्‍टार सूर्यकुमार यादव ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत की वापसी पर एक सोशल मीडिया पोस्‍ट किया जो वायरल हो गया है। बता दें कि पंत ने 454 दिन के बाद क्रिकेट एक्‍शन में वापसी की। पंत का दिसंबर 2022 में गंभीर कार एक्‍सीडेंट हुआ था जिसमें क्रिकेटर को कई चोटें आईं थीं। पंत चोटों से उबरने के बाद वापसी करने में सफल रहे।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Sun, 24 Mar 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत की वापसी से क्रिकेट जगत में खुशी की लहर फैली
स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए शनिवार का दिन भावुक पल वाला रहा जब ऋषभ पंत ने 454 दिन के बाद क्रिकेट एक्‍शन में वापसी की। दिसंबर 2022 में कार एक्‍सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए पंत ने पूरी तरह ठीक होने के बाद मैदान पर वापसी की। कहना गलत नहीं होगा कि पंत एक नई जिंदगी लेकर लौटे।

पंत की जहां तक बात है तो उनके प्रदर्शन से ज्‍यादा मायने मैदान पर वापसी रखती थी। हालांकि, पंत ने मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश की और टीम में नई ऊर्जा लेकर आए। पंत की वापसी से सूर्यकुमार यादव बेहद खुश हुए और उन्‍होंने एक विशेष पोस्‍ट किया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 'डिंपल गर्ल' Preity Zinta ने PBKS की जीत के बाद स्‍टेडियम में लूटी महफिल, Flying Kiss के Video ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सूर्या का वायरल पोस्‍ट

स्‍काई के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव ने एक वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''हम सभी को इसी पल का इंतजार था। प्रेरणादायी फिल्‍में बहुत देखी हैं, पर इस रीयल लाइफ स्‍टोरी का कोई तोड़ नहीं।'' पता हो कि जब ऋषभ पंत क्रीज पर बैटिंग करने आए तो मैदान में दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं और उनका स्‍वागत किया।

दिल्‍ली नहीं जीत पाई दिल

हालांकि, पंत की वापसी का जश्‍न दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम जीत के साथ नहीं मना पाई। मुल्‍लांपुर में खेले गए मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 174 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्‍स ने 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

पंत के व्‍यक्तिगत प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने 13 गेंदों में दो चौके की मदद से 18 रन बनाए। इसके अलावा पंत ने एक स्‍टंपिंग की और एक कैच लपका। पंत के पास मौका है कि वो मौजूदा आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करके इस साल होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह पक्‍की कर सके।

यह भी पढ़ें: 'उसका चोटिल होना हमारे लिए बड़ा झटका...' ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह, अपनी वापसी पर कही यह बात