Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत के बाद Virat Kohli और Anushka Sharma का रिएक्‍शन हुआ वायरल; देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने होमग्राउंड पर रविवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 47 रन से मात दी। आरसीबी ने मौजूदा सीजन में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की और प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदों को जिंदा रखा। आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा का रिएक्‍शन वायरल हो गया है। आरसीबी की टीम इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवें स्‍थान पर पहुंच गई है।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 13 May 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के मैच के बाद रिएक्‍शंस

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रविवार को आईपीएल 2024 के 62वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 47 रन से मात दी। आरसीबी ने इस जीत के साथ प्‍लेऑफ की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा। एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्‍लेबाजी करके 187/9 का स्‍कोर बनाया। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स 140 रन पर ढेर हो गई।

आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली और उनकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा का रिएक्‍शन वायरल हो गया। अनुष्‍का शर्मा के चेहरे पर जीत के बाद राहत दिखी तो कोहली जोश से लबरेज नजर आए। कोहली ने मैदान में किसी की तरफ इशारा किया और मानो संकेत दिया हो- 'मैंने आपसे कहा था। हम चीजें बदल सकते हैं।'

A comfortable 4️⃣7️⃣-run win at home 🥳

Scorecard ▶️ https://t.co/AFDOfgLefa#TATAIPL | #RCBvDC pic.twitter.com/qhCm0AwUIE

— IndianPremierLeague (@IPL) May 12, 2024

जीत का 'पंजा' मारा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मौजूदा सीजन में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। आरसीबी के अब 13 मैचों में 12 अंक हो गए हैं और वो प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवें स्‍थान पर पहुंच गई है। आरसीबी को अपना आखिरी लीग मैच गत चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ 18 मई को खेलना है। आरसीबी की कोशिश यह मैच हर हाल में जीतने की होगी।

यह भी पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मौजूदा सीजन में लगाया जीत का 'पंजा', 8 साल बाद दोहराया कारनामा; क्‍या फिर फाइनल...

8 साल बाद दोहराई चीजें

आरसीबी के लिए मौजूदा सीजन में इतिहास दोहराते हुए नजर आ रहा है। अगर आईपीएल में आरसीबी के इतिहास को खंगाले तो पता चलेगा कि 2016 में उसने आखिरी बार लगातार पांच मैच जीते थे। तब आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंची और रनर्स-अप रही। इस बार भी आरसीबी ने लगातार पांच मैच जीत लिए हैं और प्‍लेऑफ में उसके पहुंचने के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। देखना दिलचस्‍प होगा कि आरसीबी प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई कर पाएगी या नहीं।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने अपने 250वें IPL मैच को बनाया स्पेशल, रिकॉर्ड्स की लगाई झड़ी; गेल की कर डाली बराबरी