Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli IPL में फैंस को कभी नहीं देंगे एक खुशी, चाहे कुछ भी हो जाए, जानिए किस बात से डर रहा है दिग्गज बल्लेबाज

विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पूर्व साथी सुरेश रैना के साथ बातचीत कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वह एक चीज आईपीएल में कभी नहीं करेंगे। कोहली ने कहा कि फैंस ने उनसे अपील की लेकिन वह इस अपील को नहीं मानेंगे। विराट कोहली ने इस बारे में सुरेश रैना से बात की।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 18 May 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली मौजूदा समय के दिग्गज बल्लेबाज हैं। वह इस समय शानदार फॉर्म में भी हैं। आईपीएल 2024 में उनका बल्ला जमकर चल रहा है। इस सीजन वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। अपने बल्ले से गेंदबाजों के लिए डर बन चुके कोहली एक काम आईपीएल में तो कभी नहीं करना चाहते। फिर चाहे फैंस उनसे कितनी ही अपील करते रहें।

विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पूर्व साथी सुरेश रैना के साथ बातचीत कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वह एक चीज आईपीएल में कभी नहीं करेंगे। कोहली ने कहा कि फैंस ने उनसे अपील की लेकिन वह इस अपील को नहीं मानेंगे।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: 'एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी'... हाथ जोड़कर रोहित ने किसके सामने की अपील? आखिरी मैच का वीडियो हुआ वायरल

इस बात से डरते हैं कोहली

दरअसल, कोहली आईपीएल में कभी गेंदबाजी नहीं करना चाहते हैं। उनको डर है कि ऐसा करने से उनका बैटिंग का कॉन्फिडेंस खराब हो जाएगा। कोहली ने कहा, "आईपीएल में तो कभी नहीं करूंगा। दो-तीन बार कह रहे कि बॉलिंग दो, मैंने कहा भाई माफ करो। पागल हो गया हो क्या भाई, बैटिंग का कॉन्फिडेंस भी खत्म हो जाएगा। इसके बाद कोहली की एक क्लिप आती है जिसमें वह फील्डिंग करते हुए फैंस की कुछ बात सुनकर कान पकड़ रहे हैं।"

कोहली को डर है कि आईपीएल में वह गेंदबाजी करेंगे तो उनका बैटिंग का कॉन्फिडेंस डाउन हो जाएगा। वह हालांकि इंटरनेशनल स्टेज पर कई बार गेंदबाजी कर चुके हैं। वनडे वर्ल्ड कप के मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ उन्होंने गेंदबाजी की थी।

— 𝙒𝙧𝙤𝙜𝙣🥂 (@wrognxvirat) May 18, 2024

कोहली पर नजरें

कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। आरसीबी आईपीएल 2024 में प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। इस टीम को अपना आखिरी लीग मैच शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। 18 मई को खेले जाने वाले इस मैच में कोहली पर नजरें रहेंगी क्योंकि 18 तारीख को कोहली का बल्ला आईपीएल में जमकर चला है। इस दिन कोहली ने आईपीएल में चार मैच खेले हैं जिसमें से दो में शतक और एक में अर्धशतक जमाया है। चेन्नई के खिलाफ मैच में आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें टिकी हुई हैं।

ये भी पढ़ें-IPL 2024: 18 मई को RCB से कभी नहीं जीत पाया CSK, Virat Kohli बनेंगे सबसे बड़ा खतरा; देखें क्‍या कहते हैं आंकड़े