Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli ने अपने फैन को दिया एक नायाब तोहफा, MI के खिलाफ मैच से पहले किंग कोहली ने जीत लिया लोगों का दिल

Virat Kohli Surprises Fan with Special Gift वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सत्र के दौरान विराट कोहली कोहली ने अपने एक फैंस को शानदार तोहफा दिया। यह तोहफा विराट कोहली के किसी भी फैंस के लिए अनमोल होगा। दरअसल विराट ने अपने एक फैंस को अपना बैट गिफ्ट कर दिया।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 09 May 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट।(फोटो सोर्स:एपी)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल का 54वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार (09-05-23) को होगा। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए इस मैच पर अच्छा परफॉर्मेंस करने जरुरी है।

वानखेड़े स्टेयम में खेले जाने वाले इस मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान भी विराट कोहली का दीदार करने उनके फैंस स्टेडियम में पहुंचे। प्रैक्टिस सत्र के दौरान उनके फैंस ने उन्हें चीयर करते नजर । मैच के दौरान भले ही विराट कोहली कितने भी ऐग्रेसिव मोड में दिखे, लेकिन जब वो अपने फैंस से मिलते हैं तो दिल खोल कर मिलते हैं।

विराट कोहली ने अपने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट 

विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस कई घंटों तक उनका इंतिजार नागवारा नहीं समझते। सुरक्षा कारणों की वजह से विराट कोहली जैसे क्रिकेटर अपने फैंस के पास जाने से कतराते हैं, लेकिन वो कोशिश करते हैं कि उनके फैंस को नाराज न करें।

इस बीच वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सत्र के दौरान विराट कोहली कोहली ने अपने एक फैंस को शानदार तोहफा दे दिया। यह तोहफा विराट कोहली के किसी भी फैंस के लिए अनमोल होगा। दरअसल, विराट ने अपने एक फैंस को अपना बैट गिफ्ट कर दिया। उस बैट पर उन्होंने अपना ऑटोग्राफ भी दिया।

देखें वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली अपने टीम स्टाफ को कह रहे हैं,"वो बैट इनको दे दो।"

बता दें कि इस सीजन विराट का बल्ला खूब रन बरसा रहा है। इस सीजन खेले 9 मैचों में विराट ने 376 रन बनाए हैं।