Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विराट कोहली हैं करोड़ों के मालिक,फिर भी नहीं कर पा रहे अपनी एक ख्वाहिश पूरी, किंग को है इस बात का मलाल

विराट कोहली इस समय आईपीएल-2024 में खेल रहे हैं और शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस बल्लेबाज से उम्मीद है कि जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उनका बल्ला चले और वह टीम को खिताब दिलाने में अहम रोल निभाएं। इस बीच विराट कोहली का एक वीडियो आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने जीवन में एक चीज सबसे ज्याद मिस कर रहे हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 18 May 2024 02:15 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने बताया किस बात को कर रहे हैं मिस।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली के पास किसी चीज की कमी नहीं है। उनके पास करोड़ों रुपये हैं। एक से एक कार हैं। कोहली जो चाहें वो खरीद सकते हैं,जो चाहे वो कर सकते हैं। लेकिन ये स्टार बल्लेबाज अपनी एक ख्वाहिश पूरी नहीं कर पा रहा है। कोहली एक चीज को काफी मिस कर रहे हैं और काफी चाहने के बाद भी वह इस कमी को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

विराट कोहली इस समय आईपीएल-2024 में खेल रहे हैं और शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस बल्लेबाज से उम्मीद है कि जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उनका बल्ला चले और वह टीम को खिताब दिलाने में अहम रोल निभाएं।

ये भी पढ़ें- Virat Kohli IPL में फैंस को कभी नहीं देंगे एक खुशी, चाहे कुछ भी हो जाए, जानिए किस बात से डर रहा है दिग्गज बल्लेबाज

ये काम नहीं कर पा रहे कोहली

विराट कोहली ने बताया है कि उन्हें भारत की सड़कों पर घूमना पसंद है लेकिन वह चाहकर भी ये काम नहीं कर पा रहे हैं। कोहली चाहते हैं कि वह सड़कों पर निकलें और घूमें लेकिन वह जानते हैं कि अगर वह ऐसा करते हैं तो फिर लोग उन्हें घेर लेंगे और उनका चलना मुश्किल हो जाएगा। कोहली ने कहा, "अगर एक काम मैं कर सकूंगा तो, मैं कार नहीं लूंगा, न ही स्कूटी, मैं सिर्फ पैदल चलूंगा। मैं हाल के समय में भारत की सड़कों पर पैदल नहीं चला हूं। इस बात को मैं काफी मिस करता हूं।"

उन्होंने कहा, "वेस्ट दिल्ली में हम ज्वाला हेरी मार्केट में काफी जाते थे। मैं वहां हर रोज जाना चाहता हूं। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं वहां जाना चाहूंगा, कुछ खाऊंगा, कुछ खरीदूंगा। मुझे तो याद भी नहीं कि मैं आखिरी बार भारत की सड़कों पर कब चला था।"

With Playoffs qualification up for grabs, will KING KOHLI rise big in… pic.twitter.com/j119qa3YLt— Star Sports (@StarSportsIndia) May 17, 2024

गजब है फैन फॉलोइंग

कोहली की फैन फॉलोइंग काफी है। उनके फैंस हर जगह हैं। अगर वाकई में कोहली बिना सिक्योरिटी ऐसे ही सड़क पर घूमने निकल आएं तो लोग उन्हें घेर लेंगे और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उतावले हो जाएंगे। कोहली इस बात को जानते हैं और इसलिए वह अपने घर से बिना कार के नहीं निकलते हैं।

ये भी पढ़ें- IPL 2024: 'एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी'... हाथ जोड़कर रोहित ने किसके सामने की अपील? आखिरी मैच का वीडियो हुआ वायरल