Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2023: Rashid Khan ने पकड़ा 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट', कोहली भी हुए मुरीद, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Virat Kohli Praises Rashid Khan Catch GT vs LSG राशिद ने गुजरात और लखनऊ के बीच खेले गए मुकाबले में 26 मीटर की दौड़ लगाते हुए लाजवाब कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राशिद की फील्डिंग एफर्ट के फैन कोहली को भी हो गए हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 08 May 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
Virat Kohli Praises Rashid Khan Catch GT vs LSG

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। गुजरात टाइटंस का आईपीएल 2023 में विजय रथ जारी है। एकतरफा मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में डिफेंडिंग चैंपियन ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 56 रन से हराया। मोहित शर्मा एकबार फिर गेंद से चमके और उन्होंने चार विकेट अपनी झोली में डाले। हालांकि, अहमदाबाद में असली महफिल राशिद खान ने अपनी फील्डिंग से लूटी। राशिद ने 26 मीटर की दौड़ लगाते हुए लाजवाब कैच लपका, जिसके फैन विराट कोहली भी हो गए हैं।

राशिद ने पकड़ा लाजवाब कैच

दरअसल, 228 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की सलामी जोड़ी ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दी। काइल मेयर्स और क्विंटन डिकॉक गुजरात के गेंदबाजों की जमकर खबर ले रहे थे। खासतौर पर मेयर्स को रोकने का कप्तान हार्दिक का हर दांव फेल हो रहा था। ऐसे में कप्तान ने गेंद मोहित शर्मा के हाथों में सौंपी।

मोहित के ओवर की दूसरी ही गेंद पर मेयर्स ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की और बॉल हवा में खड़ी हो गई। डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे राशिद खान ने पहले 26 मीटर की लंबी दौड़ लगाई और उसके बाद डाइव लगाते हुए लाजवाब कैच लपका। राशिद के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे कैच ऑफ द टूर्नामेंट भी बता रहे हैं।

— N I K H I L (@nikhilkalavale) May 7, 2023

कोहली भी हुए राशिद की फील्डिंग के फैन

राशिद खान की शानदार फील्डिंग के फैन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली को भी हो गए हैं। कोहली ने राशिद के कैच का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "सबसे बेहतरीन कैचों में से एक यह कैच, जो अब तक मैंने देखे हैं। लाजवाब राशिद खान।"