Move to Jagran APP

IPL 2023 VIDEO: Virat Kohli ने बीच मैदान Gautam Gambhir से इस तरह लिया बदला, लखनऊ में मच गया बवाल

Virat Kohli Reply To Gautam Gambhir लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के 43वें मैच में आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने खूब सुर्खियां बटोरी। उन्होंने बल्ले से 31 रन ही बनाए हो लेकिन लखनऊ की पारी के दौरान कमाल की फील्डिंग की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 01 May 2023 11:42 PM (IST)
Hero Image
IPL 2023: Virat Kohli ने Gautam Gambhir से इस तरह लिया बदला

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Taking Revenge Replying Gautam Gambhir in Same Style Silencing Gesture Gets Viral IPL 2023। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 के 43वें मैच में आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने खूब सुर्खियां बटोरी। उन्होंने बल्ले से 31 रन ही बनाए हो, लेकिन लखनऊ की पारी के दौरान कमाल की फील्डिंग की और दो कैच लपके।

इस दौरान उन्होंने लखनऊ सुपर जायटंस के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से ईशारों-इशारों में बदला ले लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर किंग कोहली का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL 2023: Virat Kohli ने Gautam Gambhir से इस तरह लिया बदला

दरअसल, आरसीबी के गेंदबाजों ने आईपीएल 2023 के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायटंस को मुंहतोड़ जवाब दिया और 38 रन के स्कोर पर लखनऊ सुपर जायटंस के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाल की फील्डिंग करते हुए 2 कैच लपके। उन्होंने मैच में क्रुणाल पांड्या का लाजवाब कैच लपका।

इसके बाद किंग कोहली ने बीच मैदान इस विकेट का गुस्से में जश्न मनाया। उन्होंने दर्शकों की ओर देखकर ठीक वैसा रिएक्शन किया जैसा कि लखनऊ सुपर जायटंस के मेंटोर गौतम गंभीर ने चिन्नास्वामी मैदान में किया था। इस दौरान ये माना जा रहा है कि विराट कोहली ने गौतम गंभीर से बदला दिया।

बता दें कि आईपीएल 2023 के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जायटंस टीम की जीत के बाद गौतम गंभीर ने डगआउट में जमकर चिल्लाते हुए और दर्शकों को चुप रहने का इशारा किया था। ऐसे में विराट कोहली ने लखनऊ के होम ग्राउंड में ठीक ऐसा ही इशारा किया।