Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRH vs RCB: IPL में छठे शतक के बाद Twitter पर Virat Kohli का कब्जा, प्वाइंट्स टेबल में इस टीम संग RCB की टक्कर

IPL 2023 SRH vs RCB Twitter reaction on Virat Kohli IPL 6th Century आईपीएल 2023 में चार साल बाद अपने छठे शतक से विराट कोहली ने हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी को जीत दिलाई। विराट कोहली अपनी पारी के कारण ट्विटर पर छाए हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 19 May 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
Virat Kohli Twitter Trending आईपीएल 2023 में शतक बनाने के बाद ट्विटर पर छाए कोहली फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का छठा शतक लगाकर क्रिस गेल की बराबरी कर ली है। गेल के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा 6 शतक हैं और अब कोहली भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

चार साल बाद आईपीएल में कोहली का शतक-

कोहली ने 4 साल बाद आईपीएल में शतक लगाया और कुल टी20 फॉर्मेट में यह उनका 7वां शतक है। वे टी20 में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज हैं। कोहली ने 63 गेंदों में 2 चौके और चार छक्कों की मदद से 100 रन बनाए।

— AB de Villiers (@ABdeVilliers17) May 18, 2023

कप्तान फाफ के साथ खेली तूफानी पारी-

कोहली ने आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पहले विकेट के लिए 172 रन जोड़े, जो आईपीएल 2023 में किसी भी टीम की ओपनिंग जोड़ी द्वारा सबसे बड़ी पार्टनरशिप है। ऐसे में आरसीबी ने 4 गेंद और 8 विकेट बाकी रहते हुए मैच जीत लिया। इस बीच आरसीबी ने प्लेऑफ की रेस में एक कदम और बढ़ा लिया है

ट्विटर पर कोहली का कब्जा-

हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी के बीच कोहली ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। ट्विटर पर कोहली के शॉर्ट्स की जमकर तारीफ हुई और खासतौर से 9वें ओवर में उनके छक्के ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ऐसे में ट्विटर कोहली की पारी की तारीफ और बधाई संदेश भर गया।

आइए देखते हैं कोहली के छठे शतक पर ट्विटर यूजर्स ने क्या कहा:-