Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs LSG: बच्चों वाली भूल कर गए Saha, बीच मैदान बना मजाक, विकेटकीपर की इस हरकत पर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Wriddhiman Saha GT vs LSG IPL 2023 लखनऊ के खिलाफ खेले जा रहे मैच में साहा ने बल्ले से तबाही मचाई और 81 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि साहा जब बतौर विकेटकीपर मैदान पर उतरे तो वह बच्चों वाली गलती कर बैठे जिसके चलते उनका मजाक उड़ रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 08 May 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
Wriddhiman Saha GT vs LSG IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। अहमदाबाद में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में ऋद्धिमान साहा ने बल्ले से खूब धमाल मचाया। साहा ने तूफानी अंदाज में बैटिंग करते हुए महज 43 गेंद पर 81 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि, दूसरी पारी में जब साहा विकेटकीपिंग के लिए मैदान पर उतरे, तो उनसे वो भूल हो गई जो अक्सर बच्चे बचपन में किया करते हैं।

उल्टा ट्राउजर पहनकर पहुंचे साहा

दरअसल, गुजरात के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा लखनऊ की पारी में उल्टा ट्राउजर पहनकर मैदान पर उतर गए। साहा ने इस कदर ग्राउंड पर उतरने की जल्दबाजी दिखाई कि उनको सीधे और उल्टे का होश नहीं रहा। साहा के ट्राउजर का आगे का वाला हिस्सा पीछे था और पीछे वाला आगे। साहा की यह बचकानी हरकत कैमरे में तुरंत कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

— imonuu (@monnuu_) May 7, 2023

साहा ने खेली तूफानी पारी

शुभमन गिल से पहले ऋद्धिमान साहा के बल्ले ने जमकर धमाल मचाया। साहा शुरुआत से ही तूफानी अंदाज में बैटिंग करते हुए नजर आए और उन्होंने मात्र 43 गेंद पर 81 रनों की आतिशी पारी खेली। साहा ने विस्फोटक इनिंग के दौरान 10 चौके और 4 छक्के जमाए।

गिल ने मचाई तबाही

शुभमन गिल ने शांत अंदाज में अपनी पारी का आगाज किया। हालांकि, कुछ गेंद खेलने के बाद गिल के बल्ले ने ऐसी रफ्तार पकड़ी कि लखनऊ के हर गेंदबाज उनके आगे पानी मांगता हुआ नजर आया। गिल ने विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए 29 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद गुजरात के सलामी बल्लेबाज ने अपना विकराल रूप धारण किया और जमकर चौके-छक्कों की बरसात की। गिल ने 51 गेंद में 94 रनों की विस्फोटक पारी खेली और 184 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।