Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO- हाय रे फूटी किस्मत! यह रनआउट तो कोई बच्चा भी कर दे, जिम्बाब्वे के फील्डर की बचकानी हरकत देख आप भी हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

सोशल मीडिया पर जिम्बाब्वे के फील्डर्स की बचकानी हरकत का वीडियो खूब ट्रेड कर रहा है। वीडियो में बल्लेबाज हल्के हाथों से गेंद को खेलता है और रन लेने के लिए दौड़ पड़ता है। बैटर को दौड़ लगाता देख गेंदबाज बॉल पर तेजी से झपटा मारता है और गेंद को स्टंप पर थ्रो करता है। हालांकि बॉलर का थ्रो विकेट पर नहीं लगता है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Fri, 10 May 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
BAN vs ZIM: जिम्बाब्वे के फील्डर्स की बचकानी हरकत।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीBAN vs ZIM 4th T20I: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं, जिनको देखकर हंसी को कंट्रोल करना काफी मुश्किल होता है। ऐसा ही नजारा बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे चौथे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में देखने को मिला। जिम्बाब्वे के फील्डर्स ने बीच मैदान पर ऐसी फील्डिंग की, जिसको देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

फील्डिंग देख छूट जाएगी हंसी

दरअसल, सोशल मीडिया पर जिम्बाब्वे के फील्डर्स की बचकानी हरकत का वीडियो खूब ट्रेड कर रहा है। वीडियो में बल्लेबाज हल्के हाथों से गेंद को खेलता है और रन लेने के लिए दौड़ पड़ता है। बैटर को दौड़ लगाता देख गेंदबाज बॉल पर तेजी से झपटा मारता है और गेंद को स्टंप पर थ्रो करता है। हालांकि, बॉलर का थ्रो विकेट पर नहीं लगता है और गेंद दूर चली जाती है। दोनों बल्लेबाज इतने में एक और रन चुराने के लिए दौड़ पड़ते हैं।

ओवर थ्रो पर बल्लेबाज को रन लेता देख फील्डर गेंद को नॉन स्टाइकर एंड पर थ्रो करता है। स्टंप के पास खड़ा फील्डर गेंद को दो-तीन प्रयास में जाकर पकड़ता है और गेंद को स्टंप पर मारने की कोशिश करता है। स्टंप के एकदम नजदीक खड़े होने के बावजूद भी जिम्बाब्वे का फील्डर गिल्लियां बिखेरने में नाकाम रहता है। जिम्बाब्वे की यह फील्डिंग देख सोशल मीडिया पर फैन्स की हंसी नहीं रुक रही है।

यह भी पढ़ेंRCB Playoffs Scenario: किस्मत होगी मेहरबान तभी RCB को मिलेगा प्लेऑफ का टिकट, एक-दो नहीं, 4 टीमों की हार से खुलेगा अंतिम चार का दरवाजा

बांग्लादेश के बैटर्स ने टेके घुटने

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी रही। तन्जीद हसन और सौम्य सरकार ने टीम को दमदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 101 रन जोड़े। तन्जीद ने 52 और सरकार ने 41 रन बनाए। हालांकि, इन दोनों के आउट होने के बाद टीम का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और पूरी टीम 143 रन बनाकर सिमट गई।