Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BBL: कप्तान Matthew Short की आंधी में उड़ी सिडनी थंडर्स, 9 विकेट से चखा जीत का स्वाद, Lloyd Pope रहे मैच के हीरो

बिग बैश लीग के मैच में सिडनी थंडर्स का मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स से हुआ। सिडनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। सिडनी की टीम 19.2 ओवर में 140 रन पर पवेलियन लौट गई। एडिलेड ने 9 विकेट हाथ में रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया। एडिलेड की तरफ से मैथ्यू शार्ट ने 74 रन की तूफानी पारी खेली। लॉयड पोप को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 06:10 PM (IST)
Hero Image
एडिलेड ने 9 विकेट हाथ में रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sydney Thunder vs Adelaide Strikers BBL 13: बिग बैश लीग के मैच में सिडनी थंडर्स का मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स से हुआ। सिडनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। सिडनी की टीम 19.2 ओवर में 140 रन पर पवेलियन लौट गई।

एडिलेड ने जीता मुकाबला

एडिलेड Adelaide Strikers ने 9 विकेट हाथ में रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया। टीम की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही और डेविड वॉर्नर के रूप में 36 रन पर पहला विकेट गिरा। डेविड वॉर्नर और हेल्स ने पहले विकेट के लिए 36 रन जोड़े।

हेल्स ने बनाए सबसे ज्यादा रन

वॉर्नर David Warner के पवेलियन लौटने के बाद  हेल्स ने बैनक्रॉफ्ट के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 33 रन की पार्टनरशिप की। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन एलेक्स हेल्स ने बनाए। हेल्स ने 32 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों के साथ 43 रन बनाए। 3 खिलाड़ी 0 पर पवेलियन लौट गए। 

ये भी पढ़ें: Shaun Marsh retirement: पंजाब सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी ने लिया क्रिकेट को कहा अलविदा, IPL 2008 में बने थे ऑरेंज कैप होल्डर

लॉयड पोप बने जीत के हीरो

कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने 14 रन, एलेक्स रॉस ने 16 रन, मैथ्यू गिलकेस  ने 18 रन, क्रिस ग्रीन ने 19 रन, ओलिवर डेविस ने 4 रन और  डैनियल सैम्स ने 11 रन बनाए। एडिलेड के लिए लॉयड पोप ने 4 विकेट और जेमी ओवरटन ने 3 विकेट और कैमरून बॉयस ने 1 विकेट अपनी झोली में डाला।

मैथ्यू शॉट ने जड़ा अर्धशतक

टीम के दो बल्लेबाज रन- आउट हुए। लॉयड पोप को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। एडिलेड की तरफ से मैथ्यू शार्ट ने 74 रन की तूफानी पारी खेली। शार्ट ने 151 के ऊपर के स्ट्राइक रेट से 49 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के लगाकर 74 रन बनाए। डी आर्सी शॉर्ट ने 15 रन बनाए।

मैथ्यू और वेदराल्ड ने की मैच विनिंग पार्टनरशिप

साथ ही जेक वेदराल्ड ने भी 47 रन की पारी खेली। मैथ्यू शार्ट और जेक वेदराल्ड ने दूसरे विकेट के लिए 60 गेंदों में 84 रन की मैच विनिंग पार्टनरशिप की और टीम को जीत की कगार पर पहुंचाया। सिडनी Sydney Thunder के लिए तनवीर सांघा ने आर्सी शॉर्ट का विकेट अपने नाम किया। 

ये भी पढ़ें: BBL 13: आखिरी ओवर में LSG के गेंदबाज ने बरपाया कहर, 14 रन देकर चटके 4 विकेट, Brisbane ने 35 रन से गंवाया मुकाबला