Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बैश लीग में नहीं चला David Warner का बल्ला, सिडनी थंडर को मिली 19 रन से मात

वनडे और टेस्ट से संन्यास ले चुक डेविड वॉर्नर ने सिडनी थंडर के साथ बिग बैश लीग में एंट्री ली। मैच से पहले वह चॉपर के साथ आए थे। मैच के दौरान डेविड वॉर्नर ने 39 गेंद पर 37 रन की पारी खेली। वह अपनी टीम सिडनी थंडर को जीत नहीं दिला सके। सिक्सर्स ने 19 रन से मैच जीता।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 12 Jan 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
सिडनी सिक्सर्स ने सिडनी थंडर को हराया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वनडे और टेस्ट से संन्यास ले चुक डेविड वॉर्नर ने सिडनी थंडर के साथ बिग बैश लीग में एंट्री ली। हालांकि अपनी वापसी पर वह सिडनी थंडर के फैंस को प्रभावित नहीं कर सके। सिडनी थंडर के लिए खेलते हुए वॉर्नर ने 39 गेंद पर 37 रन की पारी खेली।

डेविड वार्नर ने अपनी पारी की शानदार शुरुआत की। उन्होंने पहली ही गेंद पर सीन एबॉट को छक्का जड़ दिया। इसके बाद जैक एडवर्ड्स की गेंद पर भी सिक्स जड़ा। हालांकि, बेहतरीन शुरुआत के बाद वॉर्नर का बल्ला खामोश हो गया। वह इस पारी को बड़ी नहीं कर सके। डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए।

पहले विकेट के लिए की थी 44 रन की साझेदारी

डेविड वॉर्नर और एलेक्स हेल्स ने पहले विकेट के लिए 44 रन की साझेदारी की। हेल्स ने 28 रन का योगदान दिया। डेविड वॉर्नर एक छोर पर खड़े रहे और टीम का विकेट लगातार गिरता गया। आखिरकार सातवें विकेट के रूप में डेविड वॉर्नर भी पवेलियन लौट गए और सिडनी थंडर ने मैच गंवा दिया।

यह भी पढ़ें- ईशान किशन ने खुद अपने लिए खड़ी की मुश्किलें, अब टी20 विश्व कप में चुने जाने की संभावना बेहद कम

— KFC Big Bash League (@BBL) January 12, 2024

फिलिप्स ने खेली 47 रन की पारी

बता करें मैच की तो पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी सिक्सर्स ने निर्धारित ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। फिलिप्स ने 47 रन की पारी खेली। वहीं, सिल्क ने 35 रन का योगदान दिया। टी संघा और मैकएंड्रयू को दो-दो विकेट मिले।

सातवें स्थान पर है सिडनी थंडर

इसके जवाब में सिडनी थंडर 19.5 ओवर में 132 रन बनाकर सिमट गई। इस जीत से सिक्सर्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई। वहीं, सिडनी थंडर प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर बना हुआ है। उसके 8 मैच में मात्र 3 प्वाइंट हैं।

यह भी पढ़ें- NZ vs PAK: डेरिल मिचेल और टिम साउदी की आंधी में उड़ी पाकिस्तान की टीम, 46 रन से मिली न्यूजीलैंड को जीत