Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deodhar Trophy: अकेले पूरी वेस्ट जोन पर भारी पड़े कप्तान मयंक अग्रवाल, प्वाइंट्स टेबल में आया बड़ा बदलाव

captain Mayank Agarwal 98 run help south zone to win देवधर ट्रॉफी के छठे मैच में सॉउथ जोन का मुकाबला वेस्ट जोन से हुआ। कप्तान मयंक अग्रवाल की 98 रन की धमाकेदार पारी ने टीम को जीत दिलाने में बड़ा योगदान दिया। उन्होंने अपने दम पर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया। अग्रवाल ने अपने अधिकतर 55 रन ऑफ-साइड से जुटाए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 26 Jul 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
captain Mayank Agarwal score 98 run in Deodhar Trophy. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Mayank Agarwal 98 run help south zone to win: देवधर ट्रॉफी के छठे मैच में सॉउथ जोन का मुकाबला वेस्ट जोन से हुआ।  वेस्ट ने टॉस जीतकर पहले सॉउथ को बल्लेबाजी करने का नियोता दिया। मैच में सॉउथ जोन ने वेस्ट जोन को 12 रन से हरा दिया है।

कप्तान ने दिलाई जीत-

कप्तान मयंक अग्रवाल Mayank Agarwal की 98 रन की धमाकेदार पारी ने टीम को जीत दिलाने में बड़ा योगदान दिया। इस जीत ने सॉउथ जोन की टीम प्वाइंट्स टेबल Deodhar Trophy points table में पहले स्थान पर पहुंच गई है। अग्रवाल ने 115 गेंदों में 98 रन की पारी खेलकर टीम को 206 के स्कोर तर पहुंचाया। 

मयंक ने संभाली पारी-

सॉउथ South Zone के खिलाड़ियों ने अपनी टीम के खाते में चार प्वाइंट्स का इजाफा किया। इस जीत का पूरा श्रेय बल्लेबाजी में कप्तान मयंक को जाता है। अग्रवाल ने अपने अधिकतर 55 रन ऑफ-साइड से जुटाए। मयंक ने 115 गेंदों में 9 चौकों के साथ 98 रन बनाए। 9 में 5 चौके उन्होंने थर्ड मैन की तरफ लगाए। उन्होंने अपने दम पर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

शतक से चूके-

इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी बल्लेबाजी में 25 आंकड़ा पार नहीं कर सका। उन्होंने पांचवे विकेट के लिए केबी अरुण कार्तिक (23) के साथ मिलकर 50 रन की साझेदारी की। ऐसे में उनका शतक सोने पर सुहागा होता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सॉउथ के गंदबाज रहे हाावी-

वेस्ट South Zone vs West Zone की ओर से पार्थ भूत ने 3, शम्स मुलानी और राजवर्धन हंगरगेकर ने 2 और अरजान नागवासवल्ला, अतीत शेठ, शिवम दुबे ने 1-1 विकेट लिया। 206 रन का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन की टीम पर सॉउथ के गेंदबाज पूरी तरह से हावी रहे और उन्होंने टीम को 194 रन पर आलआउट कर दिया। 

सबसे ज्यादा 42 रन सरफराज खान ने और अतीत शेठ ने 40 लगाए। सॉउथ के लिए आर साई किशोर ने 3 और वॉशिंगटन सुंदर ने 2 विकेट लिए। विद्वाथ कावेरप्पा, विजयकुमार वैश्य और वासुकी कौशिक ने 1-1 विकेट लिए।