Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2024: बेथ मूनी ने मचाया बल्ले से धमाल, दीप्ति शर्मा की धांसू पारी गई बेकार; रोमांचक मैच में गुजरात ने मारी बाजी

153 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान एलिसा हीली महज 4 रन बनाकर आउट हुईं। वहीं किरण नवगिरे और चमारी अटापट्टू बिना खाता खोले पवेलियन लौटीं। वहीं ग्रेस हैरिस भी सिर्फ एक रन बनाकर चलती बनीं। दीप्ति शर्मा ने यूपी की ओर से अकेले लड़ाई लड़ी। दीप्ति ने 60 गेंदों का सामना करते हुए 88 रन की तूफानी पारी खेली।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Mon, 11 Mar 2024 11:10 PM (IST)
Hero Image
WPL 2024: गुजरात ने यूपी को 8 रन से हराया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के 18वें मैच में गुजरात जायंट्स ने यूपी वॉरियर्स को रोमांचक मैच में 8 रन से शिकस्त दी। दीप्ति शर्मा ने यूपी को जीत दिलाने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सकीं। गुजरात से मिले 153 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 144 रन ही बना सकी।

यूपी की शुरुआत रही खराब

153 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान एलिसा हीली महज 4 रन बनाकर आउट हुईं। वहीं, किरण नवगिरे और चमारी अटापट्टू बिना खाता खोले पवेलियन लौटीं। वहीं, ग्रेस हैरिस भी सिर्फ एक रन बनाकर चलती बनीं। श्वेता सहरावत भी सिर्फ 8रन का योगदान दे सकीं।

— Women's Premier League (WPL) (@wplt20) March 11, 2024

दीप्ति ने खेली धांसू पारी

दीप्ति शर्मा ने यूपी की ओर से अकेले लड़ाई लड़ी। एक छोर से लगातार विकेट गिरने के बाद दीप्ति ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी जारी रखी। दीप्ति ने 60 गेंदों का सामना करते हुए 88 रन की तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान दीप्ति ने 9 चौके और चार गगनचुंबी छक्के जमाए। मैच के आखिरी ओवर में दीप्ति ने दो छक्के जमाए, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने से 8 रन दूर रह गईं।

यह भी पढ़ेंVirat Kohli-Dhoni नहीं, 37 साल की उम्र में इस भारतीय बल्लेबाज के सिर सजी थी IPL की पहली ऑरेंज कैप

बेथ मूनी ने मचाया धमाल

गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 152 रन लगाए। बेथ मूनी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 52 गेंदों पर 74 रन की तेज तर्रार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान गुजरात की कप्तान ने 10 चौके और एक छक्का जमाया। वहीं, लौरा वोल्वार्ट ने 30 गेंदों पर 43 रन ठोके। हालांकि, टीम के अन्य बैटर्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। गेंदबाजी में यूपी की ओर से सोफी एक्लेस्टोन ने तीन और दीप्ति ने दो विकेट चटकाए।