Move to Jagran APP

Deodhar Trophy: ईस्ट जोन की धांसू जीत में चमके RCB के दो सुपरस्टार, वेंकटेश रहे फ्लॉप, बेकार गई Rinku की पारी

Deodhar Trophy 2023 देवधर ट्रॉफी के दूसरे मैच में ईस्ट जोन ने सेंट्रल जोन को एकतरफा मुकाबले में 6 विकेट से रौंदा। ईस्ट जोन के गेंदबाजों के आगे सेंट्रल जोन के बल्लेबाजों ने आसानी से सरेंडर कर दिया और पूरी टीम महज 207 रन बनाकर ऑलआउट हुई। शाहबाज अहमद और आकाश दीप ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट झटके।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 24 Jul 2023 08:18 PM (IST)
Hero Image
Deodhar Trophy 2023 Rinku Singh- Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। देवधर ट्रॉफी 2023 के दूसरे मैच में ईस्ट जोन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सेंट्रल जोन को 6 विकेट से हार का स्वाद चखाया। ईस्ट जोन के गेंदबाजों के आगे सेंट्रल के बैटर्स ने बेहद आसानी से घुटने टेक दिए और पूरी टीम महज 207 रन बनाकर ऑलआउट हुई। ईस्ट जोन ने इस लक्ष्य को महज 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

चमके आरसीबी के दो खिलाड़ी

ईस्ट जोन की तरफ से गेंदबाजी में आकाश दीप और शाहबाज अहमद ने कहर बरपाया। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले आकाश और शाहबाज ने अपने प्रदर्शन से महफिल लूटी। आकाश ने अपने 10 ओवर के स्पेल में सिर्फ 35 रन खर्च किए और तीन बड़े विकेट अपनी झोली में डाले। वहीं, शाहबाज ने भी अपनी फिरकी का जादू चलाया और सेंट्रल जोन के तीन बैटर्स को पवेलियन की राह दिखाई।

वेंकटेश अय्यर हुए फ्लॉप

सेंट्रल जोन की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही। कप्तान वेंकटेश अय्यर भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ 8 रन बनाकर शाहबाज अहमद का शिकार बने। हालांकि, रिंकू सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से रंग जमाया और उन्होंने 54 रन की शानदार पारी खेली। रिंकू को बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल सका, जिसके चलते सेंट्रल की पूरी टीम 207 रन बनाकर सिमट गई।

उत्कर्ष ने खेली शानदार पारी

ईस्ट जोन की तरफ से उत्कर्ष सिंह का बल्ला जमकर चला। उत्कर्ष ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 89 रन की बेशकीमती पारी खेली। उत्कर्ष ने अभिमन्यु ईश्वरन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 91 रन की शानदार साझेदारी निभाई। अभिमन्यु ने 38 रन का योगदान दिया, जिसके चलते ईस्ट की टीम लक्ष्य को 46.1 ओवर में ही हासिल करने में सफल रही।