Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Duleep Trophy: श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो, पडिक्कल और भरत ने जड़े अर्धशतक; शाश्वत के शतक से इंडिया-ए मजबूत

दलीप ट्रॉफी के आखिरी राउंड के मैच खेले जा रहे हैं। इंडिया-ए के सामने इंडिया-सी की और इंडिया-बी के सामने इंडिया-डी की चुनौती है। पहले दिन इंडिया-ए के युवा बल्लेबाज शाश्वत रावत ने शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं अंशुल कंबोज ने एक फिर घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए। दूसरी तरफ इंडिया-डी के कप्तान श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो जारी है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
दलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर का खराब प्रदर्शन जारी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दलीप ट्रॉफी के आखिरी राउंड के मैच खेला जा रहे हैं। एक तरफ जहां इंडिया-ए का सामना इंडिया-सी है तो वहीं, दूसरी तरफ इंडिया-बी के सामने इंडिया-डी की चुनौती है। पहले दिन के खेल में कई दिग्गज खिलाड़ी जहां फ्लाफ रहे तो वहीं, युवा खिलाड़ियों ने अपने दमदार प्रदर्शन से हैरान कर दिया।

इंडिया-ए और इंडिया-सी के बीच चल रहे मुकाबले के पहले दिन शाश्वत रावत ने एक बेहतरीन शतक लगाया है। उनके इस शतक की मदद से इंडिया-ए की टीम ने मैच में वापसी की। अंशुल कंबोज ने एक फिर घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए।

दो बल्लेबाजों के साथ की महत्वपूर्ण साझेदारी

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया-ए की शुरुआत काफी खराब रही। सिर्फ 36 के स्कोर पर उनके पांच बल्लेबाज पवेलियन जा चुके थे। इसके बाद शाश्वत ने शम्स मुलानी के साथ 87 रन तो आवेश खान के साथ 70 रनों की अहम साझेदारी की। पहले दिन स्टंप्स तक इंडिया-ए ने 7 विकेट के नुकसान पर 224 रन बनाए।

श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो जारी

वहीं, दूसरी ओर इंडिया-डी टीम की कप्तानी कर रहे श्रेयस अय्यर का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। इंडिया-बी के सामने मैच की पहली पारी में श्रेयस अय्यर ने निराश किया और पांच गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए। यह दूसरी बार है जब श्रेयस का खाता नहीं खुला है। हालांकि, देवदत्त पडिक्कल और केएस भरत ने अर्धशतकीय पारी खेली। पहले दिन स्टंप्स तक इंडिया-डी ने पांच विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- Duleep Trophy Final Round: Suryakumar Yadav फिट घोषित, दलीप ट्रॉफी में लेंगे हिस्सा; सरफराज खान को करेंगे रिप्लेस

यह भी पढ़ें- Shreyas Iyer के लिए बुरी खबर! टेस्ट टीम में वापसी के दरवाजे बंद; Duleep Trophy में स्टार के परफॉर्मेंस से BCCI है खफा