Move to Jagran APP

ENG vs PAK 3rd T20I: बारिश से धुला तीसरा टी20 मैच, नहीं हो सका टॉस; पाकिस्तान के पास अब बचा आखिरी चांस

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच चार मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच बारिश से प्रभावित रहा। इसके बाद दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड ने पाकिसान को 23 रन से हराया था। वहीं तीसरा टी20 मैच भी बारिश की भेंट चढ़ा। अब बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के पास सीरीज बराबरी कराने का एक आखिरी मौका है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 29 May 2024 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2024 11:20 AM (IST)
ENG vs PAK 3rd T20I: सीरीज में बराबरी करने के लिए पाकिस्तान के पास सिर्फ एक आखिरी चांस

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड (ENG) और पाकिस्तान (PAK) के बीच चार मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स में 28 मई को खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से ये मुकाबला रद्द हुआ। इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच तीसरे टी20 मैच का टॉस तक नहीं हो सका और काफी इंतजार के बाद ये मैच बारिश की भेंट ही चढ़ा। चार मैचों की सीरीज का पहला मैच भी बारिश से प्रभावित रहा था।

इसके बाद दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड ने पाकिसान को 23 रन से हराया था। चार मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने 1-0 की बढ़त बना रखी है। अब पाकिस्तान की टीम को अगर सीरीज बराबरी करनी है, तो उसे चौथा टी20 मैच किसी भी तरह जीतना ही होगा। बता दें कि इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच चौथा टी20 मैच 30 मई को लंदन के ओवल मैदान पर खेला जाना है।

ENG vs PAK 3rd T20I: सीरीज में बराबरी करने के लिए पाकिस्तान के पास सिर्फ एक आखिरी चांस

टी20 विश्व कप 2024 का आगाज 1 जून से होना है, जिससे पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस टी20 सीरीज से पाकिस्तान की टीम विश्व कप के लिए अपनी तैयारियां कर रही है, लेकिन दूसरे टी20 में पाकिस्तान के बैटर्स का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था।

अब पाकिस्तान की टीम को चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड को हराकर अपनी लय बरकरार रखनी होगी। इंग्लैंड को चौथे टी20 मैच में पाकिस्तान की टीम हराकर सीरीज 1-1 की बराबरी पर ही खत्म करना चाहेगी। फिलहाल इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

यह भी पढ़ें: ICC T20 WC: 'गार्डन में घूमेगा तो पता है ना', अपना मस्‍तमौला अंदाज Yashasvi Jaiswal को पड़ गया भारी, सीनियर क्रिकेटर ने नहीं बख्‍शा और...

ENG vs PAK: Babar Azam इतिहास रचने के करीब पहुंचे

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मैच में इतिहास रच सकते है। बाबर आजम को 13 रन की जरूरत है और अगर चौथे टी20 मैच में बाबर 13 रन बना लेते है तो वह टी20I में 4000 रन का आंकड़ा पार कर लेंगे। वहीं, उन्हें विराट कोहली के महारिकॉर्ड को तोड़ने के लिए 51 रन की दरकार है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.