Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hayley Matthews के ऑलराउंड प्रदर्शन से जीता वेल्श फायर, साउदर्न ब्रेव के काम ना आया Smriti Mandhana का अर्धशतक

साउदर्न ब्रेव महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेल्श फायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ठोस शुरुआत की। टैमी ब्यूमोंट और हेली मैथ्यूज के बीच पहले विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी हुई। टैमी ब्यूमोंट 26 रन बनाकर आउट हुईं। जबकि हेली मैथ्यूज ने अर्धशतक जड़ा। इसके बाद गेंदबाजी करते हुए एक विकेट चटकाया।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 05 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
हेली मैथ्यूज के ऑलराउंड प्रदर्शन से जीती वेल्श फायर। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। द हंड्रेड महिला लीग (The Hundred Women's League) में शुक्रवार को वेल्श फायर ने साउदर्न ब्रेव को 4 रन से मात दी। वेल्श फायर की इस जीत में हेली मैथ्यूज (Hayley Matthews) ने अहम रोल अदा किया। हेली ने पहले 38 गेंद पर 65 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। उसके बाद गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, साउदर्न ब्रेव के लिए स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

साउदर्न ब्रेव महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेल्श फायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ठोस शुरुआत की। टैमी ब्यूमोंट और हेली मैथ्यूज के बीच पहले विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी हुई। टैमी ब्यूमोंट 26 रन बनाकर आउट हुईं। जबकि, हेली मैथ्यूज ने अर्धशतक जड़ा।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) August 4, 2023

मंधाना ने जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

लौरा हैरिस ने 20 रन का योगदान दिया। सारा ब्राइस और जॉर्जिया एल्विस क्रमशः नाबाद रहते हुए 21 और 28 रन बनाए। क्लो ट्रायॉन और जॉर्जिया एडम्स को एक-एक विकेट मिला। वेल्श फायर ने तीन विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए।

इसके जवाब में उतरी साउदर्न ब्रेव ने सधी हुई शुरुआत की। स्मृति मंधाना और डैनी व्याट के बीच पहले विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की। डैनी व्याट ने 37 गेंद पर 67 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के लगाए।

हेली मैथ्यूज का ऑलराउंड प्रदर्शन

वहीं, स्मृति मंधाना ने 42 गेंद का सामना करते हुए नाबाद 70 रन बनाए। इस दौरान 11 चौके जड़े। यह उनका इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरा अर्धशतक था। डैनी के आउट होने के बाद टीम के अन्य बल्लेबाज ज्यादा देर नहीं टिक सके और टीम 4 रन से हार गई। साउदर्न, 4 विकेट नुकसान पर 161 रन ही बना सकी। एलेक्स ग्रिफिथ्स को 2 विकेट और हेली मैथ्यूज को एक विकेट मिला।