Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ILT-20: कैपिटल्स के लिए तीक्ष्णा बने अबूझ पहेली, शारजाह वारियर्स के सामने 104 रन पर ढेर हुई दुबई कैपिटल्स

दुबई कैपिटल्स के लिए महेश तीक्ष्णा अबूझ पहेली बन गए। आइएलटी-20 के मैच में शारजाह वारियर्स के विरुद्ध दुबई कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन ही बना सकी। शारजाह की अदभुत गेंदबाजी के कारण टीम 18.2 ओवर में ही आल आउट हो गई। इस दौरान टीम के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके।

By Jeet KumarEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 30 Jan 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
शारजाह वारियर्स के सामने 104 रन पर ढेर हुई दुबई कैपिटल्स

 जेएनएन, नई दिल्ली। दुबई कैपिटल्स के लिए महेश तीक्ष्णा अबूझ पहेली बन गए। आइएलटी-20 के मैच में शारजाह वारियर्स के विरुद्ध दुबई कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन ही बना सकी।

शारजाह की अदभुत गेंदबाजी के कारण टीम 18.2 ओवर में ही आल आउट हो गई। इस दौरान टीम के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। सिकंदर रजा ने टीम के लिए सर्वाधिक 22 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में तीक्ष्णा ने चार और डैनियल सैम्स ने तीन विकेट झटके।

महेश ने मध्यक्रम की तोड़ी कमर

महेश तीक्ष्णा ने अपनी अद्भुत गेंदबाजी से दुबई कैपिटल्स के मध्यक्रम की कमर तोड़ दी। सैम बि¨लग्स से लेकर होल्डर तक तीक्ष्णा ने चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इस दौरान सैम्स ने भी खतरनाक दिख रहे रजा और मेरवे को आउट कर दुबई को बड़ा स्कोर खड़ा करने से वंचित कर दिया।

वहीं, मार्क वॉट ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए दुबई को गुरबाज के रूप में शुरुआती झटका दिया। उन्होंने केवल एक विकेट ही लिया, परंतु अपने चार ओवरों में केवल 15 रन दिए।