Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ILT20: कैरेबियाई स्पिनर अकील की फिरकी में फंसे वॉरियर्स, एमआई एमिरेट्स ने 106 रन से जीता मुकाबला

ILT20 वॉरियर्स के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए। उनकी लचर बल्लेबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पांच बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए। उसकी ओर से निरोशन डिकवेला ने सबसे ज्यादा 22 रन बनाए। एमआई के 180 रन के जवाब में वॉरियर्स की पूरी टीम 12.1 ओवर में 74 रन ही बना सकी।

By Jagran News Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 27 Jan 2024 04:36 AM (IST)
Hero Image
एमआई एमिरेट्स ने शारजाह वॉरियर्स को 106 रन से हराया। फोटो- ITL20 सोशल मीडिया

नई दिल्ली, जेएनएन। बाएं हाथ के कैरिबियाई स्पिनर अकील हुसैन की शानदार गेंदबाजी के दम पर एमआई एमिरेट्स ने आईएलटी-20 मुकाबले में शुक्रवार को शारजाह वॉरियर्स पर 106 रन की बड़ी जीत दर्ज की। अकील ने चार विकेट चटकाए। उनके अलावा ट्रेंट बोल्ट और वकार सलामखली ने दो-दो विकेट लिए।

वॉरियर्स के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए। उनकी लचर बल्लेबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पांच बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए। उसकी ओर से निरोशन डिकवेला ने सबसे ज्यादा 22 रन बनाए। एमआई के 180 रन के जवाब में वॉरियर्स की पूरी टीम 12.1 ओवर में 74 रन ही बना सकी।

कुसल परेरा और फ्लेचर की तूफानी पारी

एमआई एमिरेट्स ने शुक्रवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 180 रन का स्कोर खड़ा किया। जी फाइव व एंड पिक्चर्स पर प्रसारित मुकाबले में दूसरी ही गेंद पर मोहम्मद वसीर का विकेट गंवाने के बाद कुसल परेरा और आंद्रे फ्लेचर ने स्विंग का मुकाबला किया तो पावरप्ले में बल्लेबाजी करना आसान हो गया।

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy Round-4: अजिंक्य रहाणे का फ्लॉफ शो, अग्रवाल ने जड़ा ऐतिहासिक तिहरा शतक; हनुमा विहारी की भी बल्ले-बल्ले

जवादुल्लाह ने चटकाए तीन विकेट

जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती गई इन दोनों बल्लेबाजों को रन बनाने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। कुसल परेरा और आंद्रे फ्लेचर दोनों ने 42-42 रन की पारी खेली। जवादुल्लाह ने तीन विकेट चटकाए।

यह भी पढे़ं- AUS vs WI: कभी नहीं देखा होगा ऐसा सेलिब्रेशन, पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट मिलते ही गुलाटी मारता दिखा कैरेबियाई गेंदबाज