Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA20 में सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के गेंदबाजों ने बरपाया कहर, 78 रन पर पूरी टीम लौटी पवेलियन, एडेन मार्कराम की टीम ने चखा जीत का स्वाद

एसए20 लीग के 25वें मैच में जॉबर्ग सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स ईस्टर्न कैप का सामना हुआ। सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जॉबर्ग सुपर किंग्स की टीम 78 रन पर सिमट गई। सनराइजर्स ने 9 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स ने सुपर किंग्स को 16वें ओवर में पवेलियन भेज दिया

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 11:43 AM (IST)
Hero Image
सनराइजर्स ने 9 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Joburg Super Kings vs Sunrisers Eastern Cape in SA20: एसए20 लीग के 25वें मैच में जॉबर्ग सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स ईस्टर्न कैप का सामना हुआ। सनराइजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

जॉबर्ग सुपर किंग्स का हुआ बुरा हार

पहले बल्लेबाजी करते हुए जॉबर्ग सुपर किंग्स की टीम 78 रन पर सिमट गई। सनराइजर्स ने 9 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया। इस बीच टीम के गेंदबाजों ने कहर बरपाया और सुपर किंग्स की पूरी टीम को 78 रन पर पवेलियन भेज दिया। 

3 बल्लेबाज 0 पर लौटे पवेलियन

सुपर किंग्स की पारी का आगाज करते हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस 10 रन पर पवेलियन लौट गए। टीम के तीन बल्लेबाज 0 और तीन 1 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। टीम के लिए वेन मैडसेन ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए। उन्होंने 23 गेंदों में 5 चौके और एक छक्का लगाया।

ये भी पढ़ें: SA20: Sunrisers Hyderabad के खूंखार बैटर ने बल्ले से मचाई तबाही, जड़ी सबसे तेज फिफ्टी, प्लेऑफ में पहुंची डरबन सुपरजाइंट्स

सनराइजर्स की गेंदबाजी

टीम के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। ल्यूस डू प्लॉय ने 18 और डग ब्रेसवेल ने 12 रन का स्कोर बनाया। सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के लिए डैनियल वॉरॉल और पैट्रिक क्रूग ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा मार्को जॉनसन और बेयर्स स्वानपेल ने 2-2 विकेट अपनी झोली में डाले।

सनराइजर्स ने 9 विकेट से जीता मुकाबला

जीत के लिए 79 रन का पीछा करने उतरी सनराइजर्स ईस्टर्न कैप ने 11वें ओवर में मैच अपने नाम कर लिया। टीम के लिए डेविड मलान ने 32 गेंदों में 125 के स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 1 छक्का लगाकर 40 रन की पारी खेली।

मालन और टॉम एबेल ने की अर्धशतकीय साझेदारी

टीम का पहला विकेट जॉर्डन हरमन के रूप में 29 रन पर गिरा, जो 11 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। मालन और टॉम एबेल ने दूसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी करते हुए मैच अपने नाम कर लिया। लिजाद विलियम्स ने सुपर किंग्स के लिए 1 विकेट लिया। 

ये भी पढ़ें: SA20: लुब्बे और डेन विलास की आंधी में उड़ी Joburg Super Kings, Reeza Hendricks की पारी गई बेकार, Paarl Royals ने चखा जीत का स्वाद