Move to Jagran APP

PAK vs ENG 1st Test: दूसरे दिन भी बरसे पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज, इंग्‍लैंड ने बैजबॉल अंदाज में की शुरुआत

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम और इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच मुल्‍तान में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्‍त हो गया है। इंग्‍लैंड ने पहली पारी में 1 विकेट खोकर 96 रन बना लिए हैं। पहले दिन का खेल समाप्‍त होने तक पाकिस्‍तान ने 4 विकेट खोकर 328 रन बनाए थे। सऊद शकील 35 और नसीम शाह बिना कोई रन बनाए क्रीज पर थे।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:14 AM (IST)
Hero Image
इंग्‍लैंड ने भी की शानदार शुरुआत। इमेज- पीसीबी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्‍तान और इंग्‍लैंड के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच मुल्‍तान में खेला जा रहा है। मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्‍म हो गया है। दिन का खेल समाप्‍त होने तक इंग्‍लैंड ने पहली पारी में 1 विकेट खोकर 96 रन बना लिए हैं। पहले दिन का खेल समाप्‍त होने तक पाकिस्‍तान ने 4 विकेट खोकर 328 रन बनाए थे। सऊद शकील 35 और नसीम शाह बिना कोई रन बनाए क्रीज पर थे।

रिजवान का नहीं खुला खाता

दूसरे दिन दोनों ने बल्‍लेबाजी की शुरुआत की। सऊद शकील ने 177 गेंदों पर 82 रन बनाए। वहीं तेज गेंदबाज नसीम शाह ने 81 गेंदों का सामना किया और 33 रन बनाए। विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान का खाता नहीं खुला।

उनके अलावा आमेर जमाल ने 10 गेंदों पर 7 रन, शाहीन अफरीदी ने 26 रन और अबरार अहमद ने 3 रन बनाए। आगा सलमान 119 गेंदों पर 104 रन बनाकर नाबाद रहे। गस एटकिंसन और ब्रायडन कारसे ने 2-2 विकेट चटकाए। जैक लीच को 3 सफलताएं मिलीं।

कप्‍तान का नहीं खुला खाता

जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी में शुरुआत खराब रही। दूसरे ही ओवर में टीम को पहला झटका लगा। कप्‍तान ओली पोप खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए। नसीम शाह ने उन्‍हें कैच आउट कराया। 

ये भी पढ़ें: IND U19s vs AUS U19: हरवंश पंगालिया के शतक के बाद मोहम्‍मद एनान ने ऑस्‍ट्रेलिया को घेरा, भारतीय शेरों ने सामने घबराए जूनियर कंगारू

इसके बाद जैक क्रॉली और जो रूट ने बैजबॉल अंदाज में टेस्‍ट खेला। क्रॉली 64 गेंदों पर 64 रन बनाकर खेल रहे हैं। अपनी इस पारी में वह 11 चौके लगा चुके हैं। दूसरी ओर जो रूट 54 गेंदों पर 32 रन बनाकर नाबाद हैं।

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG 1st Test: Joe Root के बल्‍ले से निकली एक के बाद एक दो बड़ी उपलब्धियां, WTC में हासिल किया बड़ा मुकाम