Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LCT 2024 Video: 6,6,6..., इरफान पठान की टीम के लिए काल बने Robin Uthappa, चौके-छक्के की बरसात कर राजस्थान किंग्स को दिलाई धांसू जीत

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी (LCT 2024) का दूसरा मुकाबला 9 मार्च को राजस्थान किंग्स और कैंडी सैंप आर्मी के बीच खेला गया। इस मैच में कैंडी टीम के कप्तान इरफान पठान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान किंग्स की टीम 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 10 Mar 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
LCT 2024: Robin Uthappa ने चौके-छक्के की बरसात कर राजस्थान किंग्स को दिलाई जीत

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी (LCT 2024) का दूसरा मुकाबला 9 मार्च को राजस्थान किंग्स और कैंडी सैंप आर्मी के बीच खेला गया। इस मैच में कैंडी टीम के कप्तान इरफान पठान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान किंग्स की टीम 15 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में कैंडी टीम 132 रन पर ही ढेर हो गई और मुकाबला राजस्थान किंग्स ने 44 रन से अपने नाम किया। राजस्थान किंग्स की जीत के हीरो रहे कप्तान रॉबिन उथप्पा, जिन्होंने मैदान पर चौके-छक्के की बरसात कर शानदार पारी खेली।

LCT 2024: Robin Uthappa ने चौके-छक्के की बरसात कर राजस्थान किंग्स को दिलाई जीत

दरअसल, 9 मार्च को लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2024 (LCT 2024) के दूसरे मैच में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का बल्ला जमकर चला। उन्होंने कैंडी सैंप आर्मी के खिलाफ राजस्थान किंग्स की 44 रन की जीत में 72 रन की पारी खेली। मैच में 30 गेंदों का सामना करते हुए उथप्पा ने 5 चौके और 6 छक्के जड़े। उनके अलावा हेमिल्टन ने उनका साथ दिया, जिन्होंने 52 रन की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा अंत में एंजेलो परेरा ने महज 9 गेंद में 26 रन बनाए। इस तरह राजस्थान किंग्स ने 176 रन बनाए। उथप्पा को उनके प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

रॉबिन उथप्पा ने 2019 में संन्यास ले लिया था, लेकिन उन्होंने लीजेंड्स क्रिकेट में अपने इस प्रदर्शन से साबित कर दिखाया कि वह अभी भी शानदार प्रतिभा रखते है और टीम को जीत दिलाने में माहिर हैं।

यह भी पढ़ें: NZ vs AUS: रचिन-डेरिल के बाद हेनरी और सियर्स का कहर, मुश्किल में फंसी कंगारू टीम; मैच जीतने की राह पर कीवी

इसके जवाब में कैंडी सैंप आर्मी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, क्योंकि पांचवें ओवर में ही टीम अपने 4 विकेट गंवा चुकी थी। केविन और टीम के कप्तान इरफान के बीच 60 रन की साझेदारी बनी, लेकिन प्रेशर के चलते वह भी आउट हो गए। पठान ने 24 गेंदों में 39 रन की पारी खेली, तो केविन 50 रन बनाकर नाबाद लौटे। राजस्थान की तरफ से परविंदर अवाना ने किफायती गेंदबाजी की, जिन्होंने 3 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट झटके।

View this post on Instagram

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)