Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

60 रन पर पूरी टीम ऑलआउट, सिर्फ 2 बैटर कर सके दहाई का आंकड़ा पार, कहर बनकर टूटे Vidhwath Kaverappa

South vs North Zone Deodhar Trophy देवधर ट्रॉफी के ओपनिंग मुकाबले में साउथ जोन ने धमाकेदार जीत का स्वाद चखा है। एकतरफा मुकाबले में साउथ जोन ने नॉर्थ की टीम को 185 रन से हराया। विद्वत कवेरप्पा ने गेंद से कहर बरपाते हुए पांच विकेट झटके और अपने छह ओवर के स्पेल में ही विपक्षी टीम का काम तमाम कर दिया।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Tue, 25 Jul 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
South vs North Zone Deodhar Trophy Vidhwath Kaverappa

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। देवधर ट्रॉफी 2023 का आगाज साउथ जोन ने धमाकेदार अंदाज में किया है। नॉर्थ जोन के खिलाफ खेले गए टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में टीम ने 185 रन से मैदान मारा। टीम की इस धांसू जीत की कहानी घरेलू क्रिकेट में इन दिनों अपने नाम की सनसनी फैला चुके विद्वत कवेरप्पा ने लिखी। कवेरप्पा ने गेंद से कहर बरपाते हुए पांच विकेट अपनी झोली में डाले और नॉर्थ की पूरी टीम को महज 60 रन पर समेट दिया।

विद्वत कवेरप्पा ने बरपाया कहर

साउथ जोन से मिले 304 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थ जोन की टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए। विद्वत कवेरप्पा की आग बरपाती गेंदों के आगे टीम के बैटर्स की एक नहीं चली। टीम का हाल इस कदर बेहाल रहा कि सिर्फ दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार कर सके वहीं, दो बल्लेबाजों का खाता तक नहीं खुल सका। कवरेप्पा ने अपने छह ओवर के स्पेल में ही नॉर्थ जोन की टीम का काम तमाम कर दिया। उन्होंने सिर्फ 17 रन खर्च करते हुए 5 विकेट झटके।

1️⃣7️⃣ runs

5️⃣ wickets

Vidwath Kaverappa made the most with the new ball and scalped a 5️⃣-wicket haul 🙌

Relive his fifer here 🎥🔽 #DeodharTrophy | #NZvSZhttps://t.co/IWBcwqNMWn— BCCI Domestic (@BCCIdomestic) July 24, 2023

मयंक-जगदीशन ने खेली शानदार पारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ जोन की शुरुआत दमदार रही। कप्तान मयंक अग्रवाल शुरू से ही फॉर्म में नजर आए और उनको रोहन का भी अच्छा साथ मिला। दोनों ने पहले विकेट के लिए 117 रन जोड़े। रोहन 70 रन बनाकर आउट हुए, तो कप्तान मयंक ने 64 रन जड़े। इसके बाद नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे एन जगदीशन ने भी बल्ले से जमकर धमाल मचाया और 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसके दम पर टीम स्कोर बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 303 रन लगाने में सफल रही।