Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MI vs UPW: मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराया, दीप्ति शर्मा का अर्धशतक गया बेकार

WPL 2024 मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही। 17 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे। 76 के स्कोर पर टीम को नैट सिवर ब्रंट (45) के रूप में तीसरा झटका लगा। वहीं 104 के स्कोर पर कप्तान हरमनप्रीत कौर (33) भी पवेलियन लौट गईं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 07 Mar 2024 11:41 PM (IST)
Hero Image
मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराया। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग के 14 मैच में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराया। पहले बल्लेबाज करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी वॉरियर्स 9 विकेट के नुकसान पर 118 रन ही बना सकी।

मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही। 17 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे। 76 के स्कोर पर टीम को नैट सिवर ब्रंट (45) के रूप में तीसरा झटका लगा। वहीं, 104 के स्कोर पर कप्तान हरमनप्रीत कौर (33) भी पवेलियन लौट गईं।

अटापट्टू को मिले दो विकेट

अमेलिया केर ने 23 गेंद पर 39 रन की पारी खेली। अमनजोत ने 7 रन का योगदान दिया। एस संजना ने 14 गेंद पर 22 रन की तूफानी पारी खेली। यूपी की तरफ से चमारी अटापट्टू ने दो विकेट हासिल किए। गायकवाड़, दीप्ति शर्मा और साइमा ठाकोर ने एक-एक विकेट लिए।

यह भी पढ़ें- Harsh Thaker ने पहले गेंदबाजी से किया घायल फिर नाबाद शतक जड़कर दिया जख्म, कनाडा ने स्कॉटलैंड को 5 विकेट से दी मात

खराब रही यूपी की शुरुआत

मुंबई से मिले 161 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूपी की भी शुरुआत खराब रही। 15 के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए थे। कप्तान एलिसा हीली ने तीन और किरण नवगिरे ने 7 रन बनाए। चमारी अटापट्टू ने 3 रन का योगदान दिया। ग्रेस हैरिस ने 15 रन की पारी खेली। श्वेता सेहरावत 17 रन बनाकर आउट हुईं।

साइका इशाक को मिली तीन सफलता

ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने 36 गेंद पर नाबाद 53 रन की पारी खेली। हालांकि, दीप्ति की यह पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी। मुंबई की तरफ से साइका इशाक ने तीन विकेट चटकाए। नैट सिवर ब्रंट को दो विकेट मिला। इस्माइल, हेली मैथ्यूज और पूजा वस्त्राकर को एक-एक विकेट मिला।

यह भी पढ़ें- Noor Ali Zadran ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जड़ा था अर्धशतक