Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: Bumrah की होगी वापसी, फिट KL Rahul लेंगे Ishan Kishan की जगह? ऐसी होगी Team India की Playing 11

एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया की भिड़ंत रविवार को पाकिस्तान के साथ होगी। दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में खेला गया पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम अब तक बेहतरीन लय में दिखाई दी है। वहीं जसप्रीत बुमराह के वापस आने से भारतीय टीम के भी हौसले बुलंद होंगे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 09 Sep 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 राउंड का मैच 10 सितंबर को खेला जाएगा।

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया की भिड़ंत रविवार को पाकिस्तान के साथ होगी। दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट में खेला गया पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम अब तक बेहतरीन लय में दिखाई दी है। सुपर-4 के अपने पहले मैच में टीम ने बांग्लादेश को पटखनी दी थी। वहीं, जसप्रीत बुमराह के वापस आने से भारतीय टीम के भी हौसले बुलंद होंगे।

बुमराह की होगी वापसी

निजी कारणों के चलते नेपाल के खिलाफ मैच मिस करने वाले जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 राउंड में होने वाले मैच में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। बुमराह का साथ मोहम्मद सिराज या शमी में कौन देगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा। सिराज ने नेपाल के खिलाफ तीन विकेट चटकाए थे। वहीं, शमी भी बेहद किफायती रहे थे।

राहुल लेंगे ईशान किशन की जगह?

केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में खेल सकते हैं। राहुल को अगर अंतिम ग्यारह में शामिल किया जाता है, तो ईशान किशन का टीम से पत्ता कट सकता है। ईशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में नंबर पांच पर खेलते हुए 82 रन की शानदार पारी खेली थी। हालांकि, नंबर पांच की पोजीशन पर केएल राहुल का भी रिकॉर्ड वनडे में धांसू रहा है।

IND vs PAK संभावित Playing 11

भारत की संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11: फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हैरिस रऊफ।