Move to Jagran APP

शराब पीने के दौरान हुए विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों में एक नाबालिग शामिल

संतोष अपने दोस्त आकाश, भूषण और नाबालिग के साथ कादी विहार कॉलोनी के एक खाली प्लॉट में शराब पीने बैठे। शराब कम पड़ने पर संतोष ने पैसे मांगे तो दोस्तों ने मना कर दिया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 26 Mar 2018 01:17 PM (IST)
Hero Image
शराब पीने के दौरान हुए विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों में एक नाबालिग शामिल

नई दिल्ली [जेएनएन]। स्वरूप नगर इलाके में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में युवक की तीन दोस्तों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान संतोष (30) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और तीनों आरोपियों को स्वरूप नगर से ही दबोच लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग है, जिसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

इस बात को लेकर हुआ विवाद 

जानकारी के अनुसार संतोष स्वरूप नगर में जींस की फैक्ट्री में काम करते थे और अपने परिवार के साथ कादी विहार कॉलोनी में रहते थे। शनिवार रात वह अपने दोस्त आकाश, भूषण और नाबालिग के साथ कादी विहार कॉलोनी के एक खाली प्लॉट में शराब पीने बैठे। शराब कम पड़ने पर संतोष ने उनसे शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर संतोष का उनसे विवाद हो गया।

संतोष की पिटाई 

विवाद गहराता देख संतोष वहां से जाने लगे, लेकिन थोड़ी दूर जाते ही वह फिर तीनों से उलझने लगे। इससे गुस्साए तीनों आरोपियों ने उन्हें पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। संतोष रातभर घायल हालत में पड़े रहे।

जींस फैक्ट्री में काम करते हैं सभी आरोपी 

रविवार सुबह करीब आठ बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी कि गोशाला के पास एक युवक घायल हालत में पड़ा है। इसके बाद स्वरूप नगर पुलिस ने संतोष को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी को स्वरूप नगर इलाके से दबोच लिया। सभी आरोपी उसी जींस की फैक्ट्री में कामगार हैं, जहां संतोष काम करता था। 

यह भी पढ़ें: सुसाइड नोट में लिखा- दिल्ली के लोग ही मुझे जीने नहीं दे रहे... मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।