Move to Jagran APP

खुद को गोरक्षक बताकर चुराई गाय, विरोध करने पर टैक्सी ड्राइवर को पीटा, लूट लिया मोबाइल

बेरहमी से गाय को गाड़ी पर चढ़ाने पर उन्हें आरोपियों के गोरक्षक के दावे पर शक हुआ तो उन्होंने 100 नंबर पर कॉल करने की कोशिश की।

By Amit MishraEdited By: Updated: Tue, 27 Mar 2018 08:05 PM (IST)
Hero Image
खुद को गोरक्षक बताकर चुराई गाय, विरोध करने पर टैक्सी ड्राइवर को पीटा, लूट लिया मोबाइल

नई दिल्ली [जेएनएन]। वसंतकुंज नॉर्थ थाना क्षेत्र के रजोकरी गांव में अपने को गोरक्षक बताकर चार-पांच चोर एक गाय को बेरहमी से गाड़ी में डालकर ले गए। मौके पर मौजूद टैक्सी ड्राइवर ने इसकी सूचना पुलिस को देने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनकी पिटाई की और पत्थर भी बरसाए। साथ ही आरोपियों ने उनका मोबाइल भी लूट लिया। जख्मी ऑटो चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों ने खुद को गोरक्षक बताया

पुलिस के अनुसार मुकेश कुमार निवासी रजोकरी गांव, शनि बाजार में परिवार के साथ रहते हैं और पेशे से टैक्सी चलाते हैं। सुबह करीब चार बजे वह टैक्सी से अपने घर के पास पहुंचे, तभी उन्होंने चार-पांच लोगों को एक गाय को बेरहमी से महिंद्रा पिकअप गाड़ी में चढ़ाते हुए देखा। इसपर उन्होंने आपत्ति जताई तो आरोपियों ने खुद को गोरक्षक बताया।

गोरक्षक के दावे पर हुआ शक 

बेरहमी से गाय को गाड़ी पर चढ़ाने पर उन्हें आरोपियों के गोरक्षक के दावे पर शक हुआ तो उन्होंने 100 नंबर पर कॉल करने की कोशिश की। उनका आरोप है कि आरोपियों ने उनका मोबाइल लूट लिया और उनको पीटा तथा ढेर सारे पत्थर भी बरसाए। अपनी जान बचाने के लिए वह भागे तो आरोपी गाय और उनका मोबाइल लेकर चले गए। इस दौरान उनके सिर में हल्की चोट भी आई, मगर अब वह ठीक हैं। वहीं, पत्थर से हमला होने के कारण उनकी टैक्सी का शीशा भी टूट गया है। पीड़ित ने घर जाकर 100 नंबर के जरिये घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें: लापरवाही: गलत ट्रैक पर दौड़ी ट्रेन, जाना था नई दिल्ली पहुंच गई पुरानी दिल्ली स्टेशन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।